Alwar News: पाटनभान में ग्रामीणों की मदद से पकड़े गए 6 गौतस्कर, मुक्त करवाए 5 गोवंश
Advertisement

Alwar News: पाटनभान में ग्रामीणों की मदद से पकड़े गए 6 गौतस्कर, मुक्त करवाए 5 गोवंश

Alwar News: राजस्थान के अलवर में थाना पुलिस ने नौगावा तहसील के गांव पाटनभान में ग्रामीणों की मदद से 6 गौतस्करों को पकड़कर उनके कब्जे से पांच गौवंश को छुड़वाकर गौशाला भिजवाया. 

alwar news - zee rajasthan

Alwar News: ग्रामीणों की मदद से 6 गौतस्कर पकड़े, 5 गौवंश मुक्त कराए गए. थाना पुलिस ने नौगावा तहसील के गांव पाटनभान में ग्रामीणों की मदद से 6 गौतस्करों को पकड़कर उनके कब्जे से पांच गौवंश को छुड़वाकर गौशाला भिजवाया. 

पाटनभान के ग्रामीणों ने बताया कि पुलिस से सूचना मिली कि गौतस्कर पिकअप में गायों को भरकर गांव की तरफ आ रहे हैं. सूचना पर गांव के एक व्यक्ति ने साहस का परिचय देते हुए पिकअप के सामने अपनी बोलेरो गाड़ी लगा दी. जिस पर गौतस्करों ने 2 बार फायरिंग की और पत्थर फेंके. सामने गाड़ी आने से गौतस्करों की गाड़ी टकराकर खेत किनारे पलट गईं. तीन तस्करों को ग्रामीणों ने मौके पर ही दबोच लिया.

नौगावा थानाधिकारी भूपेंद्र सिंह ने बताया कि मुखबिर से सुबह करीब 5 बजे सूचना मिली कि गौतस्कर पिकअप गाड़ी में मुबारिकपुर की तरफ से आ रहे हैं. सूचना पर मय जाब्ता पिकअप का पीछा किया. तो वापिस मुबारिकपुर की तरफ भागने लगे. पीछा करने पर गौतस्करों ने पुलिस कांच की बोतल फेंकी और 312 बोर से फायर किए. ग्रामीणों की सहायता से पाटनभान में 6 गौतस्करों को पकड़ कर उनके कब्जे से 5 गौवंश मुक्त कराए. गौवंश को शिवानंद गौशाला भिजवाया गया.

पढ़ें अलवर की एक और खबर
Alwar News: छुट्टी के बाद स्कूल में खेलना बच्चों को पड़ा भारी, मालिक ने बेरहमी से की पिटाई

Rajasthan News: अलवर जिले के कठूमर कस्बे में स्थित एक निजी विधालय में पढ़ने वाली दो लड़कियों, तीन लड़कों को स्कूल में छुट्टी के बाद आपस में खेलना भारी पड़ गया. स्कूल भवन मालिक ने झाड़ू, डंडों से जमकर बच्चों की पिटाई कर दी. पीड़ित बच्चे के पिता चांद सिंह राजपूत निवासी तसई ने कठूमर पुलिस थाने में स्कूल भवन मालिक समय सिंह निवासी मैथना के खिलाफ बच्चों को साथ लेकर जाकर बेवजह मारपीट करने का मामला दर्ज कराया है.

पीडित बच्चे प्रिंस 10 वर्ष, नंदनी कुमारी 11 वर्ष, नेहा 11 वर्ष , परी 9 वर्ष, आशिफ 13 वर्ष हैं. बच्चे स्कूल की छुट्टी के बाद आपस में खेल रहे थे, तभी टीचर्स की मौजूदगी में मालिक ने बच्चों को पिटा. उक्त मामले में कठूमर थानाधिकारी संजय शर्मा ने बताया कि मामले में पीड़ित बच्चों की रिपोर्ट दर्ज कर ली है. वहीं, स्कूल व्यवस्थापक बच्चन सिंह चौहान द्वारा बच्चों से मारपीट के मामले को लेकर भवन मालिक से बात की और कहा कि जब बच्चों ने कोई गलती की, तो मुझे अवगत कराना चाहिए था. आपने बच्चों के साथ बेरहमी से मारपीट क्यों की. जिस पर बिल्डिंग मलिक ने व्यवस्थापक के साथ गाली गलौज कर बिल्डिंग खाली कराने की धमकी दी है.

Trending news