Alwar: कड़ी सुरक्षा के बीच हो रहे उपचुनाव, तिजारा की बालियावास ग्राम पंचायत में किसकी होगी जीत?
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1684538

Alwar: कड़ी सुरक्षा के बीच हो रहे उपचुनाव, तिजारा की बालियावास ग्राम पंचायत में किसकी होगी जीत?

 Alwar: अलवर के तिजारा की बालियावास ग्राम पंचायत में सरपंच पद के उपचुनाव हो रहे हैं.2 प्रत्याशी हैं चुनाव मैदान में,पुलिस की कड़ी सुरक्षा के बीच कराए जा रहे हैं चुनाव.

 

Alwar: कड़ी सुरक्षा के बीच हो रहे उपचुनाव,  तिजारा की बालियावास ग्राम पंचायत में किसकी होगी जीत?

 Alwar: अलवर के तिजारा की पालपुर ग्राम पंचायत में पुलिस की कड़ी सुरक्षा के बीच सरपंच पद के लिए उप चुनाव कराए जा रहे हैं,जिसमें बालियावास गांव के ही हाजिरुद्दार व तोफीक खान चुनाव मैदान में है. बालियावास ग्राम पंचायत के पांच गांवों के कुल 4200 वोटर अपने मतों का प्रयोग करेंगे. प्रशासन की तरफ से यहां पर 3 पोलिंग बूथ बनाए गए हैं, जिसमें 2 बूथ पालपुर में व एक घेरबसई में है.

 चुनाव को शांतिपूर्ण संपन्न कराने के लिए तीनों ही पोलिंग बूथों पर भारी पुलिस जाब्ता तैनात है साथ ही टपूकड़ा तहसीलदार रेखा यादव,तिजारा एसडीएम महेंद्र सिंह यादव सहित डीएसपी प्रेम बहादुर,चोपानकी थाना अधिकारी नंदलाल सिंह जांगिड़ व शेखपुर थाना अधिकारी हनुमान प्रसाद मौजूद है.तीनों ही बूथों पर वोट डालने के लिए सुबह से ही लोगों की लंबी-लंबी कतारें लग रही हैं.

 साथ ही मौके पर तैनात पुलिसकर्मी पोलिंग बूथ से 200 मीटर की दूरी तक भीड़ को जमा नहीं होने दे रहे हैं. तो वहीं, वाहनों को भी 200 मीटर की परिधि से दूर ही खड़ा करने की हिदायत दे रहे हैं.

 सरपंच प्रत्याशी तौफीक खान की गाड़ी जब 200 मीटर की परिधि के अंदर आकर खड़ी हुई तो पुलिसकर्मी ने सरपंच प्रत्याशी की गाड़ी के टायरों की हवा ही निकाल दी जिससे सरपंच प्रत्याशी व पुलिस के बीच नोकझोक की स्थिति भी बन गई. तीनों ही पोलिंग बूथों पर शाम 5:00 बजे तक वोट डाले जाएंगे और उसके बाद प्रशासन की मौजूदगी में मत बेटियों को सील किया जाएगा.

ये भी पढ़ें-Manipur violence: मणिपुर हिंसा में फंसे राजस्थानी छात्र, सीएम गहलोत ने जताई चिंता, हेल्प लाइन नंबर्स जारी

 

Trending news