Alwar news: पार्षद के पति के साथ मारपीट, नगर परिषद आयुक्त अपनी गाड़ी छोड़कर खिसके, जानिए मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1639107

Alwar news: पार्षद के पति के साथ मारपीट, नगर परिषद आयुक्त अपनी गाड़ी छोड़कर खिसके, जानिए मामला

Alwar news: नगर परिषद आयुक्त और पार्षद दीपेंद्र कौर और उनके पति के बीच हुई बहस बाजी से इलाके में भीड़ लग गई. पार्षद ने पति के साथ मारपीट किये जाने के आरोप लगाए , और परिषद आयुक्त अपनी गाड़ी वहीं छोड़कर निलक गए.

Alwar news: पार्षद के पति के साथ मारपीट, नगर परिषद आयुक्त अपनी गाड़ी छोड़कर खिसके, जानिए मामला

Alwar news: अलवर के वार्ड नम्बर 58 में चल रहे कुछ निर्माण कार्यों को निरीक्षण करने पहुंचे आयुक्त जोधाराम विश्नोई और पार्षद दीपेंद्र कौर और उनके पति के बीच तीखी नोकझोक हुई, यहां पार्षद ने पति के साथ मारपीट किये जाने के आरोप लगाए, साथ ही आयुक्त पर निर्माण करने वाले लोगो से पैसों की मांग के गम्भीर आरोप लगाए गए, इस दौरान मौके पर काफी भीड़ जमा हो गयी. वहीं माहौल गर्माता देख आयुक्त अपनी गाड़ी वहीं छोड़कर निकल लिए.

ये भी पढ़े-  Big Breaking: राजस्थान में डॉक्टरों की हड़ताल खत्म, इन 8 बिंदुओं पर सरकार से बनी सहमति

पार्षद दीपेंद्र कौर ने बताया उनके वार्ड में एक आश्रम सहित कई मकानों के निर्माण कार्य चल रहे है. सभी ने निर्माण कार्य की स्वीकृति भी ले रखी है लेकिन मंगलवार को दोपहर में नगर परिषद आयुक्त यहां पहुंचे और बाहर पड़ा सारा सामान उठाने के निर्देश टीम को दिए जिसका स्थानीय लोगो ने विरोध किया, यहां मौजूद पार्षद ने बताया सबके पास परमिशन है तब भी जबरन यहां से सामान उठाया जा रहा था. जिसका विरोध पार्षद के पति ने किया उनके साथ मारपीट की गई.

ये भी पढ़ें- Rape Case: कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ खिलाकर विवाहिता से किया रेप, आरोपी ने अश्लील फोटो और वीडियो बनाकर दी धमकी

कुछ ही देर में मौके पर भारी भीड़ जमा हो गयी, साथ ही पार्षद ने आयुक्त द्वारा पैसों की मांग किये जाने के भी आरोप लगाए , हंगामा बढ़ता देख आयुक्त अपनी गाड़ी को वहीं छोड़कर चुपचाप निकल गए. लेकिन यहां खड़े आयुक्त के ड्राइवर ने कहा पैसे मांगने के आरोप गलत है, जबकि पार्षद के पति ने हि आयुक्त से अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था. ड्राइवर और पार्षद पति के बीच जरूर धक्कामुक्की हुई लेकिन कोई ऐसी मारपीट भी नही हुई है, इस दौरान कोतवाली से पुलिस भी मौके पर पहुंची.

ये भी पढ़ें- ब्यावर में रोजा इफतार पार्टी का आयोजन, रोजेदारों ने की देश में अमन-चैन की दुआ

Trending news