Alwar: अरावली विहार थाना अंतर्गत कपड़ा व्यापारी पवन चौधरी के साथ साइबर ठगी का बड़ा मामला सामने आया है , चौधरी के खाते से बदमाशो ने करीब 20 लाख रुपए पार कर लिए. अरावली विहार थाने में मामला हुआ दर्ज . अलवर के अरावली विहार थाना अंतर्गत एक कपड़ा व्यापारी के खाते से ठगी कर कर करीब 20 लाख रुपए निकालने का मामला सामने आया है. पीड़ित ने इस संबंध में अरावली विहार पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- चामड़ माता मंदिर के पुजारी की हत्या के दोषी को धौलपुर पुलिस ने मथुरा बस स्टैंड से धरा


काला कुआं निवासी कपड़ा व्यापारी पवन जैन ने बताया कि उसका होप सर्कस पर कपड़ों का व्यापार है और बैंक ऑफ बड़ौदा की अरावली विहार शाखा में उसका खाता है. बैंक में 20 लाख जमा थे. रविवार की शाम को बिना ओटीपी और न कोई मैसेज आए 4 बार में 19,30,000 रुपए निकाल लिए गए.


यह भी पढ़ें-  RPSC: BJP युवा मोर्चा ने सांसद-विधायकों के साथ RPSC का किया घेराव, पुलिस के साथ झड़प


उन्होंने बताया कि जब बैंकों में ही पैसों सुरक्षित नहीं हैं. पैसे कहां जमा कराएं घरों में भी सुरक्षित नहीं है. सबसे बड़ी बात यह है कि बिना ओटीपी और बिना मैसेज आए हैं. इतनी बड़ी राशि निकाल दी गई .उन्होंने बताया कि रूटीन में हम रोजाना 5-7 बार ऑनलाइन ट्रांजैक्शन करते हैं .


उन्होंने इस संबंध में बैंक से संपर्क किया तो इस बात का पता चला कि करीब 14 लाख रुपए लखनऊ में ट्रांसफर किये गए हैं. जबकि 5 लाख रु दिल्ली में ट्रांसफर किए गए हैं और दोनों बैंकों का पता चल गया है. इस संबंध में स्थानीय स्तर पर बैंक को पता नहीं चला लेकिन बैंक के उच्च अधिकारियों से संपर्क कर इस बात का खुलासा हुआ यह सारा फ्रॉड रविवार को किया गया. उन्होंने बताया कि इस संबंध में अरावली विहार थाना पुलिस में मुकदमा दर्ज करा दिया गया है. और पुलिस भी पूरा सहयोग कर रही है. पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.


यह भी पढ़ें- अंगूठा लगवा कर डीलर ने लोगों को नहीं दिया 3 माह से राशन, अधिकारियों ने किया सस्पेंड


जयपुर में एक लाख कर्मचारी 23 जनवरी को महा आक्रोश रैली निकालकर करेंगे सरकार का विरोध