Alwar News:बाल्टी पर हाथ लगना पड़ा दलित छात्र पर भारी,दबंग ने बेरहमी से की पिटाई
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2181968

Alwar News:बाल्टी पर हाथ लगना पड़ा दलित छात्र पर भारी,दबंग ने बेरहमी से की पिटाई

Alwar News:राजस्थान के जालौर में मटके के हाथ लगाने पर दलित छात्र से मारपीट जैसी घटना के रामगढ़ थाना क्षेत्र के मंगलेशपुर गांव में देखने को मिली.घटना की जानकारी पर जब दलित छात्र के माता-पिता उलाहना देने के लिए दबंग के पास पहुंचे.

Alwar Crime News

Alwar News:राजस्थान के जालौर में मटके के हाथ लगाने पर दलित छात्र से मारपीट जैसी घटना के रामगढ़ थाना क्षेत्र के मंगलेशपुर गांव में देखने को मिली.जहां पर गांव के दबंग ने स्कूल के अंदर लगे हेड पंप पर पानी पीने के लिए आए दलित छात्रा को केवल बाल्टी के हाथ लगने पर ही बेरहमी से मारपीट कर डाली.

घटना की जानकारी पर जब दलित छात्र के माता-पिता उलाहना देने के लिए दबंग के पास पहुंचे.तो उनको भी जान से मारने की धमकी दे डाली. दलित छात्रा के परिजनों ने इसकी शिकायत प्राइमरी स्कूल में करनी चाहिए तो प्रिंसिपल ने भी हाथ बचाते हुए कह दिया कि यह मामला पुलिस थाने लेवल का है. 

दलित छात्रा के पिता पन्नालाल पुत्र गिर्राज प्रसाद जाति बलाई ने रामगढ़ थाने पर रिपोर्ट दर्ज कराई जिसमें लिखा है कि उसका बेटा चिराग उम्र 8 वर्ष जो की चौथी कक्षा में पड़ता है. शनिवार को सुबह 9 बजे स्कूल पढ़ने के लिए गया था. करीबन 10 बजे जब बेटे को प्यास लगी तो वह पानी पीने के लिए स्कूल की बाउंड्री के अंदर लगे हेड पंप पर पानी पीने के लिए गया. 

वहां पर गांव का रतीराम पुत्र परिक्षत्त जाति ठाकुर बाल्टी से पानी भर रहा था.गलती से मेरे बेटे ने पानी पीने के लिए बाल्टी को हाथ लगाकर हेडपंप के पास से हटाना चाहा. तो इसी बात को लेकर वह आग बबूला हो गया. और कहां की तू नीची जाति के ने मेरी बाल्टी के हाथ कैसे लगा दिया.इसी बात को लेकर बच्चों के साथ लात घुसो से मारपीट शुरू कर दी. 

बेटा रोता हुआ घर पहुंचा और सारी घटना की जानकारी परिवार के लोगों को दी. तो परिवार के लोग इसी बात का उलाहना देने के लिए दबंग के घर गए. तो दबंग ने कहां की नीची जाति के लोग इस बात का उलाहना देने के लिए आए है तो उनको भी जान से मारने की धमकी दे डाली.

थानाधिकारी ने सवाई सिंह ने दी गई रिपोर्ट के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया और दलित छात्र का तहरीर देकर हॉस्पिटल में मेडिकल कराया जा रहा है.आरोपी को गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने टीम भेजती है.

यह भी पढ़ें:भाजपा किसान मोर्चा का टारगेट क्या हो पाएगा पूरा? लाभार्थी सम्मेलन 10 दिन में 25 में से 4 लोकसभा क्षेत्रों तक ही पहुंचा

Trending news