Alwar: अवैध शराब की भट्ठियों को नष्ट करने गई पुलिस पर शराब माफियों ने किया हमला, एक कर्मी घायल
Advertisement

Alwar: अवैध शराब की भट्ठियों को नष्ट करने गई पुलिस पर शराब माफियों ने किया हमला, एक कर्मी घायल

Alwar news: गोविन्दगढ की रूपा रेल नदी के तट पर बनी भट्ठियों को नष्ट करने गई गोविंदगढ़ थाना पुलिस की गाड़ी पर शराब माफिया के द्वारा हमला कर दिया गया. हमले में चालक कांस्टेबल के चोट आई है.

पुलिस पर हमला

Alwar news: गोविन्दगढ की रूपा रेल नदी के तट पर बनी भट्ठियों को नष्ट करने गई गोविंदगढ़ थाना पुलिस की गाड़ी पर शराब माफिया के द्वारा हमला कर दिया गया. हमले में चालक कांस्टेबल के चोट आई है. जिसका उपचार करवाया गया. 

पुलिस ने बताया कि अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस अपराध शाखा द्वारा सक्रिय अपराधिक गैंग एवं आर्म्स एक्ट अधिकारी अधिनियम एनडीपीएस एक्ट एवं स्थाई वारंटी उद्घोषित अपराधियों के विरुद्ध विविध एवं निरोधात्मक कार्यवाही हेतु चलाए जा रहे अभियान के तहत कार्रवाई हेतु सरकारी वाहन से रूप रेल नदी में चल रही अवैध शराब की भट्टीयो को नष्ट करने के लिए गई .इस दौरान 8 से 10 आदमी व औरतों ने आकर सरकारी वाहन बोलेरो नंबर RJ02_UA 9707 व चालाक उद्देश कुमार पर हमला कर दिया. 

चालाक उद्देश कुमार के साथ मारपीट करने लगे और सरकारी वाहन में तोड़फोड़ करनेलगे. मारपीट में चालक उदेश कुमार को शरीर पर जगह-जगह चोट आई है. आरोपियों के खिलाफ सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने सहित राज्य कार्य में बाधा सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया है.

500 मीटर दूर खड़ी थी गाड़ी

पुलिस ने बताया कि रूप रेल नदी के तट पर बनी अवैध शराब की भट्ठियों को तोड़ने के लिए पहुंचे थे. गाड़ी को ऊपर चढ़ने के लिए रास्ता नहीं था. जिसके चलते गाड़ी नीचे खड़ी थी. जिस पर सिर्फ चालक था .बाकी पुलिस टीम अवैध शराब भट्टी को तोड़ने और वास को नष्ट करने की कार्रवाई कर रही थी. चालक को अकेला होने के कारण उसके साथ मारपीट की और गाड़ी में तोड़फोड़ की.

बचाने के लिए चिल्लाया चालक

ग्रामीणों ने बताया कि लोग सरकारी गाड़ी और पुलिसकर्मी के साथ मारपीट कर रहे थे. लोहे की रोड और लाठियां से मारपीट कर रहे थे. ऊपर भट्टी तोड़ने की कार्रवाई कर रही पुलिस दौड़कर आई तो आरोपी मौके से भाग गए थे.

मुझे नहीं पता कैसे बचा__ कांस्टेबल चालक ने बताया कि पूरी टीम कार्यवाही करने के लिए ऊपर गई हुई थी. वह अपनी गाड़ी में बैठा था. अचानक से गाड़ी और मुझ पर लाठियां डंडे से हमला कर दिया.

पुलिस  द्वारा चलाया जा रहा है अभियान 
पुलिस मुख्यालय के द्वारा अभियान चलाया जा रहा है. हमें सूचना मिली थी कि बरवाड़ा गांव में अवैध शराब की भट्टीया बनी हुई है. जहां पर हम कार्रवाई करने के लिए पहुंचे थे. तो हमारी सरकारी गाड़ी और कांस्टेबल पर हमला किया गया .मामला दर्ज कर लिया है. आरोपियों की तलाश के लिए टीम भी गठित की गई है.

यह भी पढ़ें:विधायक हरलाल सहारण ने किया नेचर पार्क का निरक्षण,निर्माण कार्यों को लेकर जताया नाराजगी

Trending news