Churu: विधायक हरलाल सहारण ने किया नेचर पार्क का निरक्षण,निर्माण कार्यों को लेकर जताया नाराजगी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2033519

Churu: विधायक हरलाल सहारण ने किया नेचर पार्क का निरक्षण,निर्माण कार्यों को लेकर जताया नाराजगी

Churu news: स्थानीय विधायक हरलाल सहारण आज क्षेत्र के दौरे पर रहे, इस दौरान उन्होंने बुंटिया रोड पर निर्माणाधीन नेचर पार्क का ओचक निरीक्षण किया. निर्माण कार्यो पर असंतोष जताया और डी एफओ सविता दहिया को मौके पर बुलवाकर अवगत करवाया.  

 नेचर पार्क का निरक्षण

Churu news: स्थानीय विधायक हरलाल सहारण आज क्षेत्र के दौरे पर रहे, इस दौरान उन्होंने बुंटिया रोड पर निर्माणाधीन नेचर पार्क का ओचक निरीक्षण किया, जिसमे निर्माण कार्यो पर असंतोष जताया और डी एफओ सविता दहिया को मौके पर बुलवाकर अवगत करवाया. 

इस दौरान उन्होंने डाबला रोड पर स्थित पीएचसी में चिकित्सक की नियुक्ति को लेकर पीएमओ को निर्देश देते हुए कहा कि कल ही चिकित्सक की नियुक्ति की जाए.

इस अवसर पर सीताराम लुगरिया के आवास के पास अवरुद्ध ड्रेनेज को देखकर तुरंत आयुक्त अनिता खीचड़ को घटनास्थल पर तलब कर इसके समाधान के निर्देश दिये.

चिकित्सक की नियुक्ति को लेकर पीएमओ को निर्देश
 इस अवसर पर भाजपा एससी मोर्चा के प्रदेश मंत्री सीताराम लुगरिया के नेतृत्व में मोहल्ले वासियों ने विधायक सहारन का आतिशबाजी कर माला पहनाकर अभिनंदन किया.सहारण ने डाबला रोड स्थित गोरखनाथ मंदिर में विधायक सहारन  ने पूजा अर्चना कर देश व प्रदेश में खुशहाली की कामना की.

इस अवसर पर बोलते हुए विधायक हरलाल सहारण ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार में गरीब को गणेश मानकर कार्य किए जाएंगे. उन्होंने अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि आम जनता के कार्यो का तुरन्त समाधान करे अगर इसमें कोताही बरती गई तो लापरवाह अधिकारियो को बख्शा नही जाएगा.उन्होंने कहा कि यह सरकार हर उस वर्ग  की चिंता करेगी जो आज तक विकास से वंचित रहा है. 

उन्होंने चूरू के लोगों का आभार जताते हुए कहा कि जिस प्रकार यहां के लोगों ने विकास के लिए वोट किया है उससे उन्हें कभी निराशा नही होगी.इस अवसर पर पास में स्थित गौशाला भूमि के लिए 5 बीघा जमीन आवंटन के लिए विधायक हरलाल सहारण को ज्ञापन भी दिया गया.

 इस पर सहारण ने विश्वास दिलाया कि अपनी ओर से इसके लिए पूर्ण प्रयास करेंगे. कार्यक्रम में प्रधान दीप चंद् राहड़ पूर्व प्रधान विक्रम कोटवाद, चेतराम सहारन, पूर्व पार्षद विश्वनाथ जांगिड़, पार्षद राकेश दाधीच ममता जोशी ,जिला मीडिया संयोजक रवि दाधीच सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद थे.

यह भी पढ़ें:सीएम के दौरे के बाद SMS अस्पताल में डॉक्टरों ने किया निरीक्षण,अव्यवस्थाओं पर लगाई मोहर

Trending news