Alwar News: बोलेरो गाड़ी की खिड़की खुलने से टूटी थी शख्स की गर्दन, इलाज के दौरान हुई मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2415957

Alwar News: बोलेरो गाड़ी की खिड़की खुलने से टूटी थी शख्स की गर्दन, इलाज के दौरान हुई मौत

Alwar News: राजस्थान में सीकर जिले रामगढ़ कस्बे में 21 अगस्त को भारत बंद के दौरान निकली विरोध रैली में शामिल होकर वापस अपने गोहा लौट रहे एक व्यक्ति के साथ हुआ दर्दनाक हादसा. गोहा रोड पर रोड के बीचों-बीच में खड़ी बिजली विभाग (सतर्कता दल) की बोलेरो गाड़ी की अचानक से चालक ने खिड़की खोल दी. सामने से आ रही बाइक खिड़की में जा टकराई

alwar news - zee rajasthan

Alwar News: रामगढ़ कस्बे में 21 अगस्त को भारत बंद के दौरान निकली विरोध रैली में शामिल होकर वापस अपने गोहा लौट रहे एक व्यक्ति के साथ हुआ दर्दनाक हादसा. गोहा रोड पर रोड के बीचों-बीच में खड़ी बिजली विभाग (सतर्कता दल) की बोलेरो गाड़ी की अचानक से चालक ने खिड़की खोल दी. सामने से आ रही बाइक खिड़की में जा टकराई, जिसके कारण व्यक्ति उछलकर कर रोड पर जा गिरा. 

धड़ाम की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़े और घायल व्यक्ति के परिजनों को सूचना कर उसे रामगढ़ सीएचसी लेकर पहुंचे. रामगढ़ सीएचसी पर तैनात डॉक्टरों ने उसकी सिर में गंभीर चोट और गर्दन टूट जाने के कारण अलवर सामान्य अस्पताल के लिए रैफर कर दिया लेकिन गंभीर घायल व्यक्ति के परिजनों ने घायल को अलवर के निजी अस्पताल सोलंकी में भर्ती कर दिया. जहां पर उसकी हालत बिगड़ने लगी. तो डॉक्टर ने उसे जयपुर के लिए रेफर कर दिया. जयपुर के निजी फोर्टिस एस्कॉर्ट हॉस्पिटल में इलाज चलता रहा लेकिन 25 अगस्त इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. 

मृतक के बेटे रघुवीर सुंदरलाल पुत्र कुंदन लाल जाति जाटव निवासी ने गोहा बताया कि 21 अगस्त को मेरे पिताजी भारत आंदोलन की रैली में शामिल होने के लिए आए थे. रैली खत्म होने के बाद दोपहर बाद वह अपने घर जा रहे थे. तो गोहा मोड पर रोड के बीचो-बीच खड़ी बिजली विभाग की गाड़ी के ड्राइवर ने अचानक से बोलेरो गाड़ी की खिड़की खोल दी, जिसके कारण मेरे पिताजी बाइक सहित खिड़की से जा टकराया और रोड पर जा गिरे. जिनके सिर में गंभीर चोट लगी और गर्दन टूट गई, जिनकी जयपुर में इलाज के दौरान मौत हो गई. जयपुरी हॉस्पिटल में पिताजी के शव का पोस्टमार्टम किया गया और पुलिस ने पोस्टमार्टम करा कर शव हमको सौंप दिया. 

दाह संस्कार करने के बाद हम अन्य कार्यों में व्यस्त हो गए. इसलिए रिपोर्ट दर्ज नहीं करा पाए. अब बिजली विभाग कि बोलेरो गाड़ी के चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाने के लिए रामगढ़ थाने पहुंचे हैं. हेड कांस्टेबल अरुण प्रताप ने बताया कि बिजली विभाग की गाड़ी से हादसा होने की रिपोर्ट दर्ज करने के लिए आए. रिपोर्ट के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और पुलिस इस मामले में जांच कर रही है.

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news