Alwar: खेत में हैवानो ने किया महिला के साथ हैवानियत,मुकदमा दर्ज पर मारने की दी धमकी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2109226

Alwar: खेत में हैवानो ने किया महिला के साथ हैवानियत,मुकदमा दर्ज पर मारने की दी धमकी

Alwar news: राजस्थान के अलवर से शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां खेत में शौच करने गई विवाहिता को दो बदमाशों ने बनाया हवस का शिकार.उनके परिवार वालों ने धमकी दी और कहा कि तुमसे जो हो सकता है कर लो हमारा कुछ नहीं बिगाड़ सकते .

अलवर में बलात्कार

Alwar news: राजस्थान के अलवर से शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां खेत में शौच करने गई विवाहिता को दो बदमाशों ने बनाया हवस का शिकार.पीड़ित परिवार को मुकदमा दर्ज करने पर दी जान से मारने की धमकी.मिली जानकारी के अनुसार रामगढ़ क्षेत्र में फिर शर्मसार करने वाली घटना सामने आई. जहां पर शौच करने गई विवाहिता को हवस के शिकारियों ने दुष्कर्म कर दिया. 

थाने पर मुकदमा दर्ज 
इतना ही नहीं जब पीड़िता ने घटना की जानकारी परिवार को दी. तो दबंग की दबंगई देखो पीड़ित परिवार के लोगों को जान से मारने की धमकी दी जाने लगी. पीड़िता महिला के पति ने रामगढ़ थाने पर मुकदमा दर्ज कराया है कि उसकी पत्नी शौच करने के लिए घर के पास खेतों में गई थी. जैसे ही शौच करने के लिए बैठी तो पीछे से आरोपी नसरू व रमजान ने विवाहिता को पीछे से पकड़ लिया और मुंह दबाकर जबरन खेत में ले जाकर दोनों ने बारी-बारी से बलात्कार किया. 

 संदर्भ में सारी जानकारी परिवार को दी
उसके बाद बड़ी मुश्किल से उनके चंगुल से निकलकर शोर शराबा किया तो लोगों को आता देख दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए. विवाहिता ने उसके साथ हुई घटना के संदर्भ में सारी जानकारी परिवार को दी. तो दूसरे दिन हमने गांव में पंचायत की. जिसमें पंचायत में इन्हें दोषी मानकर मुलजिम को बुलाया तो इन्होंने अपना गुनाह तो कबूल कर लिया.

लेकिन उनके परिवार वालों ने धमकी दी और कहा कि तुमसे जो हो सकता है कर लो हमारा कुछ नहीं बिगाड़ सकते .ज्यादा करोगे तो गोलियों से भून देंगे. पुलिस में दी गई रिपोर्ट के आधार पर धारा 376डी, 506 में रिपोर्ट दर्ज कर जांच पुलिस उपाधीक्षक रामगढ़ को सौंप दी गई है.

यह भी पढ़ें:राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू कल करेंगी मेहंदीपुर बालाजी के दर्शन,मंदिर में हुआ भव्य सजावट

Trending news