बानसूर में मॉब लिंचिंग के आरोप में परिजनों ने दर्ज कराया हत्या का केस, मुआवजे और नौकरी की मांग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1832300

बानसूर में मॉब लिंचिंग के आरोप में परिजनों ने दर्ज कराया हत्या का केस, मुआवजे और नौकरी की मांग

Alwar News: बानसूर के हरसौरा थाना क्षेत्र के नरोला गांव में युवक की हत्या के मामले में परिजनों और ग्रामीणों ने मॉब लिंचिंग का आरोप लगाते हुए पुलिस थाने में हत्या का मामला दर्ज कराया है. परिजन और ग्रामीण हरसौरा पुलिस थाने पहुंचे और उन्होंने मृतक के परिवार को आर्थिक मुआवजा देने और एक सदस्य को सरकारी नोकरी देने की मांग को लेकर सीएम के नाम ज्ञापन भी सौंपा.

 

बानसूर में मॉब लिंचिंग के आरोप में परिजनों ने दर्ज कराया हत्या का केस, मुआवजे और नौकरी की मांग

Alwar, Bansoor: बानसूर के हरसौरा थाना क्षेत्र के नरोला गांव में युवक की हत्या के मामले में परिजनों और ग्रामीणों ने मॉब लिंचिंग का आरोप लगाते हुए पुलिस थाने में हत्या का मामला दर्ज कराया है. परिजन और ग्रामीण हरसौरा पुलिस थाने पहुंचे और उन्होंने मृतक के परिवार को आर्थिक मुआवजा देने और एक सदस्य को सरकारी नोकरी देने की मांग को लेकर सीएम के नाम ज्ञापन भी सौंपा.

वहीं, पुलिस मॉब लिंचिंग जैसी घटना से इंकार कर रही है. पुलिस का कहना है कि युवक की हत्या किसी धारदार हथियार से हुई है. मृतक के शरीर पर मारपीट से चोट के निशान नहीं मिले है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही युवक की मौत के वास्तविक कारणों का खुलासा हो पाएगा.

धारदार हथियार की चोट से वसीम घायल 

जानकारी के मुताबिक मुसारी गांव का रहने वाला वसीम अपने कुछ साथियों के साथ पिकअप लेकर पेड़ की लकड़ियां लेने गया था. इस दौरान वनकर्मियों की टीम आने की सूचना पर वह पिअकप लेकर भागने लगा. इस दौरान वनकर्मियों ने कुछ ग्रामीणों को उन्हे रोकने की बता कही. नरोला गांव में रास्ते में जेसीबी खड़ी कर पिकअप को रोक लिया गया. वनकर्मियों को आता देख पिकअप के सवार 2 साथी भाग खड़े हुए, जबकि वसीम समेत 3 लोगों को वनकर्मियों ने पकड़ लिया. इस दौरान किसी धारदार हथियार की चोट लगने से वसीम घायल हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को कोटपुतली के राजकीय जिला बीडीएम अस्पताल में भर्ती कराया जहां वसीम ने दम तोड़ दिया. 

वनकर्मियों पर हत्या का आरोप 

इसके बाद परिजन और ग्रामीणों ने वनकर्मियों पर हत्या का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दी. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया. घटना की गंभीरता को देखते हुए मौके पर भारी पुलिस जाब्ता भी तैनात किया गया. घटना के बाद परिजन व ग्रामीण हरसौरा पुलिस थाने पहुंच गए. उन्होंने मॉब लिंचिंग व हत्या का आरोप लगाया. कोटपुतली एसपी रंजिता शर्मा ने प्रेस कांफ्रेंस कर मॉब लिंचिंग जैसी घटना को खारिज किया है. उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर भ्रामक मैसेज पर लोग ध्यान नहीं दें. 

ये भी पढ़ें...

अंजू के बाद अब डूंगरपुर की दीपिका फरार, दो बच्चों को छोड़कर प्रेमी के साथ भागी कुवैत

धारदार हथियार की चोट हुई मौत 

जब तक पुलिस की जांच पूरी तरह से सामने नही हों जाये तब तक भ्रामक खबरे नहीं दिखाई जाये. पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. उसी के आधार पर मामले की जांच की जा रही है. अभी वनकर्मियों समेत 10 लोगों को डिटेन कर लिया गया है. जिनसे बराबर पूछताछ की जा रही है. प्रारंभिक तौर पर किसी धारदार हथियार की चोट लगने से वसीम की मौत हुई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद वसीम की मौत के कारणों असली पता लग पायेगा.

Reporter- Amit Yadav

ये भी पढ़ें...

दीदी के देवर पर आया दिल, भाग कर की शादी तो दुश्मन हुआ जमाना

Trending news