Alwar Crime News: बहरोड़ में हुए हत्याकांड के मुख्य आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, फिल्मी स्टाइल में हुई मुठभेड़
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1604422

Alwar Crime News: बहरोड़ में हुए हत्याकांड के मुख्य आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, फिल्मी स्टाइल में हुई मुठभेड़

Alwar Crime News: बहरोड़ में हुए हत्याकांड के मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.मामले की जांच में पुलिस जुट गई है.

 

Alwar Crime News: बहरोड़ में हुए हत्याकांड के मुख्य आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, फिल्मी स्टाइल में हुई मुठभेड़

Alwar: बहरोड के खोहरी गांव में धुलंडी के दिन हुए हत्याकांड में पुलिस को सफलता हासिल हुई है. एसपी अनिल बेनीवाल ने खुलासा करते हुए बताया कि इसमे मुख्य आरोपी अजय खोहरी और रवि को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस दौरान आरोपी ने पुलिस पर फायरिंग भी की. वहीं पुलिस की जवाबी कार्रवाई में बदमाश अजय खोहरी के पैर में गोली लगी.

भिवाड़ी एसपी अनिल कुमार बेनीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि 7 मार्च को धुलंडी की शाम को म्रतक संजय यादव उर्फ मुन्ना खोहरी मंदिर में बैठा था. उसी दौरान गांव का ही बदमाश अजय खोहरी व रवि बेगपुर अपने बदमाश साथियों के साथ केम्पर गाड़ी में आया और आकर पहले राम राम की और उसके पिस्टल से मुन्ना खोहरी के सर में गोलियां दाग दी . जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी. पुलिस ने शुक्रवार सुबह 10 बजे दोनों बदमाशों अजय खोहरी व रवि बेगपुर हरियाणा को गिरफ्तार कर लिया है.

एसपी भिवाड़ी अनिल कुमार बेनीवाल ने बताया कि मुखबिर के जरिये सूचना मिली थी कि आरोपी अजय खोहरी बहरोड के खोर बसई के पास है जो हरियाणा से बाइक पर अपने गांव की और आ रहा है. जिस पर बहरोड थाना प्रभारी वीरेंद्र पाल विश्नोई की टीम के द्वारा बदमाश अजय को पकड़ने के लिए नाकाबंदी कराई तो आरोपी ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. जिससे एक गोली गाड़ी के बोनट पर लगी जबकि दूसरी गोली थाना प्रभारी के सीने में लगी लेकिन गनीमत रही थाना प्रभारी ने बुलेट प्रूफ जैकेट पहन रखी थी. जिससे बचाव हो गया . वहीं पुलिस की जवाबी कार्रवाई में बदमाश के पैर में गोली लगी जिससे बदमाश बाइक से नीचे गिर गया और पुलिस ने मौके से धरदबोचा.

वहीं गिरफ्तार आरोपी ने पुलिस को बताया कि दूसरे साथी को पीछे रामपुर छोड़कर आया है. जिसपर पुलिस ने वहां पहुंच कर दूसरे आरोपी रवि को भी पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की.पकड़े गए दोनों बदमाशों को पुलिस कोर्ट में पेश करेगी ताकि अन्य बदमाशों के बारे में पता चल सके .

ये भी पढ़ें..

सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ

गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए

Sanchore: छुट्‌टी के दिन स्कूल के स्टोर रूम में युवती के साथ था प्रधानाचार्य,ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा

हार्डवेयर व्यापारी से लाखों रुपए की ठगी,पेटीएम अकाउंट अपडेट करने के बहाने हुई ठगी

Trending news