Alwar News: युवती के साथ हुई मारपीट मामले पर एक्शन में पुलिस, कई जगहों पर दी दबिश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2422012

Alwar News: युवती के साथ हुई मारपीट मामले पर एक्शन में पुलिस, कई जगहों पर दी दबिश

Alwar News: कठूमर थाना क्षेत्र में एक युवती व परिजनों के साथ हुई मारपीट के बाद मामला दर्ज होने के बाद पुलिस हरकत में आ गई है. मामले की जांच के लिए पुलिस कई टीमें बनाकर रवाना हुई. इस दौरान पुलिस की ओर से कई जगहों पर दबिश दी गई.

Rajasthan News

Alwar News: कठूमर थाना क्षेत्र में एक युवती व परिजनों के साथ हुई मारपीट के बाद मामला दर्ज होने के बाद पुलिस हरकत में आ गई है. मामले की जांच के लिए पुलिस कई टीमें बनाकर रवाना हुई. इस दौरान पुलिस की ओर से कई जगहों पर दबिश दी गई. हालांकि, इस दबिश में पुलिस के हाथ कुछ नहीं लगा और उन्हें खाली हाथ ही लौटना पड़ा है.

तीनों को मिल गई जमानत 
इस पूरे मामले पर कठूमर पुलिस उपाधीक्षक योगेंद्र सिंह राजावत ने बताया कि कठूमर थाना क्षेत्र के एक गांव में 7 सितंबर को मारपीट व झगड़े की सूचना पर कठूमर थाना पुलिस पहुंची और घटना स्थल से तीन आरोपियों को शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार कर लाया गया था. जहां 8 सितंबर को उपखंड मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया. जहां उन तीनों की जमानत हो गई.

ये भी पढ़ेंः ओम बिरला आज पैदल यात्रा कर पहुंचेंगे रामदेवरा, बाबा रामदेवजी के करेंगे दर्शन

इन धाराओं में मामला हुआ दर्ज 
वहीं, 8 सितंबर की शाम को एक 23 वर्षीय युवती के द्वारा मामला दर्ज कराया गया है. पुलिस ने धारा 189 (2) 126(2) 115(2) 75(2),77 78(2), 329(2) 352, 351 बीएनएस में मामला दर्ज कर लिया है और पुलिस की कई टीमें बनाकर रवाना कर दी गई हैं. लगातार दबिश दी जा रही है. शीघ्र आरोपी को गिरफ्तार करने का प्रयास जारी है. पुलिस द्वारा अनुसंधान जारी है.

ये भी पढ़ेंः बच्चे को गोद में लेकर इच्छा मृत्यु मांग रही मां, बोली- लव मैरिज का दुख नहीं सह सकती

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news