तिजारा: बाबा बालक नाथ की चेतावनी, चोरी डकैती हुई तो पुलिस होगी जिम्मेदार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1994547

तिजारा: बाबा बालक नाथ की चेतावनी, चोरी डकैती हुई तो पुलिस होगी जिम्मेदार

Tijara, Alwar News: महंत बाबा बालक नाथ ने वहां पर मौजूद पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों को भी चेतावनी दे डाली. पुलिस प्रशासन कान खोलकर सुन ले, तिजारा और भिवाड़ी क्षेत्र से आज के बाद अगर किसी भी प्रकार की कोई चोरी लूट डकैती या अन्य वारदात होती है, तो उसके लिए प्रशासन की पूरी जवाब देही होगी.

तिजारा: बाबा बालक नाथ की चेतावनी, चोरी डकैती हुई तो पुलिस होगी जिम्मेदार

Tijara, Alwar News: तिजारा विधानसभा सीट से अपनी जीत दर्ज कराकर रात करीब 12:00 बजे भिवाड़ी पहुंचे, भाजपा के प्रत्याशी महंत बाबा बालक नाथ का कार्यकर्ताओं ने गर्म जोशी से भव्य स्वागत किया. बाबा बालक नाथ के स्वागत के लिए लोग देर रात तक सोसाइटी और सड़कों पर डटे. 

महंत बाबा बालक नाथ ने वहां पर मौजूद पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों को भी चेतावनी दे डाली. पुलिस प्रशासन कान खोलकर सुन ले, तिजारा और भिवाड़ी क्षेत्र से आज के बाद अगर किसी भी प्रकार की कोई चोरी लूट डकैती या अन्य वारदात होती है, तो उसके लिए प्रशासन की पूरी जवाब देही होगी. पुलिस के लोगों को सब कुछ पता रहता है कि किसने चोरी की है और कौन चोर है. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Chunav 2023: चुनाव में जीत के बाद भाजपा विधायकों को बधाई देने बड़ी संख्या पहुंच रहे समर्थक

महंत बाबा बालक नाथ ने कहा कि पुलिस के लोग अपनी मुखबारी फैला दें और बदमाशों तक संदेश पहुंचा दे कि अब उनकी तिजारा क्षेत्र में कोई जगह नहीं है. 

तिजारा और राजस्थान की सीमा से बाहर चले जाए वरना आज के बाद उन पर बुलडोजर चलना शुरू हो जाएगा. इसके साथ ही अधिकारियों के द्वारा ढिलाई बरतने पर भी परिणाम भुगतने की चेतावनी दे डाली.  

यह भी पढ़ेंः  Barmer Chunav Result 2023 : बाड़मेर सीट पर प्रियंका चौधरी का जलवा, बीजेपी-कांग्रेस को मिली शिकस्त

Trending news