Alwar News: दो महीने पूर्व युवक की हत्या पर नहीं हुई कार्रवाई, परिवार ने भंवर जितेंद्र सिंह से लगाई मदद की गुहार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2331487

Alwar News: दो महीने पूर्व युवक की हत्या पर नहीं हुई कार्रवाई, परिवार ने भंवर जितेंद्र सिंह से लगाई मदद की गुहार

Alwar Big News: अलवर जिले में टहला थाना अंतर्गत 2 महीने पूर्व एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. थाना पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया. मृतक के पिता रामजीलाल ने बताया कि दिनांक 17 मई 2024 को उनके पुत्र राजाराम को गांव का ही एक युवक विजयराम मीना अपनी मोटरसाइकिल पर बैठाकर ले गया था. 

Alwar News

Alwar Big News: राजस्थान के अलवर जिले में टहला थाना अंतर्गत 2 महीने पूर्व एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. थाना पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया. मृतक के पिता रामजीलाल ने बताया कि दिनांक 17 मई 2024 को उनके पुत्र राजाराम को गांव का ही एक युवक विजयराम मीना अपनी मोटरसाइकिल पर बैठाकर ले गया था. कुछ देर बाद पीड़ित परिवार को सूचना लगी कि राजाराम का एक्सीडेंट हो गया. 

यह भी पढ़ें- Rajasthan News: नगर निगम ग्रेटर एक शताब्दी पुराना रिकॉर्ड होगा ऑनलाइन

पीड़ित परिवार अलवर के जिला अस्पताल में पहुंचा. जहां डॉक्टर ने युवक को मृत घोषित कर दिया. पीड़ित परिवार ने विजयराम पर आरोप लगाया कि वही मेरे बेटे को बैठा के ले गया था और उसने ही उसकी हत्या की है. इस मामले में पीड़ित परिवार ने थाने में मुकदमा दर्ज करवाया. लेकिन 2 महीने बाद भी पुलिस ने कोई भी कार्रवाई नहीं की. 

यह भी पढ़ें- Jhunjhunu News: अध्यापिका की कार्यशैली से नाराज ग्रामीणों का विरोध प्रदर्शन

मामले में मृतक के पिता ने थाना प्रभारी पर आरोप लगाया कि वह हमें कहता है कि पंचनामा भर लो और लाख दो लाख मैं उनसे तुम्हे दिलवा दूंगा. नहीं तो कहीं भी जाओ. कोई कार्रवाई नहीं होगी. इसलिए परेशान होकर आज पीड़ित परिवार फूल बाग पहुंचा और पूर्व केंद्रीय मंत्री भंवर जितेंद्र सिंह को अपनी समस्या बताई. उन्होंने पीड़ित परिवार को आश्वासन दिया कि जल्द से जल्द इस मामले में कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें- CA Inter Result 2024 Out: राजस्थान के कुशाग्र रॉय ने CA इंटर में किया टॉप

Trending news