विजय मंदिर चौकी के सहायक उप निरीक्षक का तबादला रुकवाने के लिए एसपी से मिले ग्रामीण
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1541229

विजय मंदिर चौकी के सहायक उप निरीक्षक का तबादला रुकवाने के लिए एसपी से मिले ग्रामीण

Alwar News: विजय मंदिर पुलिस चौकी में तैनात सहायक उप निरीक्षक तबादला निरस्त करने की मांग को लेकर ग्रामीणों ने एसपी से मुलाकात की. इस दौरान लोगों ने उन्हें दुबारा  चौकी में लगाने की मांग करते हुए ज्ञापन सौंपा .

 

विजय मंदिर चौकी के सहायक उप निरीक्षक का तबादला रुकवाने के लिए एसपी से मिले ग्रामीण

Alwar: सदर थाना अंतर्गत विजय मंदिर पुलिस चौकी में तैनात सहायक उप निरीक्षक के स्थांतरण निरस्त करने की मांग के चलते स्थानीय ग्रामीणों ने एसपी से मुलाकात कर स्थांतरण के आदेश को निरस्त करने की मांग की है.

ये भी पढ़ें: देवरानी-जेठानी के झगड़े के बाद नाराज विवाहिता ने खाई सल्फास, इलाज के दौरान तोड़ा दम

सदर थाने के विजय मंदिर पुलिस चौकी पर तैनात सहायक उपनिरीक्षक मनोहर लाल का चौकी से स्थानांतरण कर दिया गया. उनका स्थांतरण कैंसिल कराने के लिए सैकड़ों संख्या में अलवर ग्रामीण विधानसभा के लोगों ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर उनका स्थानांतरण रद्द करने और दुबारा से चौकी में लगाने की मांग करते हुए ज्ञापन सौंपा.

ज्ञापन देने आए ग्रामीणों ने बताया कि सहायक उप निरीक्षक मनोहर सिंह विजय मंदिर चौकी में पदस्थापित थे, जिन्होंने चौकी में रहकर काफी सराहनीय कार्य किए. क्षेत्र में होने वाले अवैध खनन पर रोक लगाई. अपराधियों की धरपकड़ का अभियान चलाकर उनको तत्काल पकड़ा और क्षेत्र में होने वाले अपराध पर अंकुश लगा कर आमजन को राहत पहुंचाई. अन्य कई सराहनीय काम किये और शराबबंदी आदि पर भी काम किए इसलिए सैकड़ों ग्रामीणों ने कहा कि विजय मंदिर चौकी से सहायक उपनिरीक्षक मनोहर लाल का स्थानांतरण कर दिया गया. इसलिए दुबारा से सहायक उपनिरीक्षक मनोहर लाल को विजय मंदिर चौकी पर लगाया जाए . उन्होंने कहा कि ऐसे निर्भीक और ईमानदार पुलिस अधिकारी का स्थानांतरण गलत किया गया.

लोगों का आरोप है ईमानदारी की सजा उन्हें दी जा रही है, क्योंकि सहकारी समिति डेहरा को दिया गया ट्रैक्टर पुलिस ने अवैध खनन में लिप्त पाए जाने पर जब्त किया था. पुलिस ने अवैध खनन के खिलाफ कार्यवाही के दौरान ट्रेक्टर पकड़ा था , लेकिन इसी रंजिश के चलते लोगों ने सहायक उपनिरीक्षक मनोहर सिंह पर झूठी शिकायत पर उनका चौकी से स्थानांतरण करवा दिया. इसलिए उन्होंने कहा कि दुबारा से सहायक उप निरीक्षक मनोहर सिंह को पुलिस चौकी विजय मंदिर पर लगाया जाए.

Trending news