Alwar: परिचित को छोड़ घर लौट रहे युवक की सड़क दुर्घटना में मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2046879

Alwar: परिचित को छोड़ घर लौट रहे युवक की सड़क दुर्घटना में मौत

Alwar news: गोविंदगढ़ जालूकी सड़क मार्ग पर सड़क दुर्घटना में 25 वर्षीय युवक की मौत हो गई. मृतक के पिता को मृतक के फोन से ही घटना स्थल से किसी युवक के द्वारा सूचना दी गई थी.मौके पर थाना अधिकारी पहुंचकर परिवार को ढाढस बाधाया.

road accident

Alwar news: गोविंदगढ़ जालूकी सड़क मार्ग पर सड़क दुर्घटना में 25 वर्षीय युवक की मौत हो गई. मृतक के पिता को मृतक के फोन से ही घटना स्थल से किसी युवक के द्वारा सूचना दी गई थी. मृतक के परिजनों ने बताया कि वह 5 दिन पूर्व जयपुर काम से लौटा था और सुबह भरतपुर के लिए गया था. पुलिस ने बताया कि सड़क दुर्घटना में मोनू जाटव पुत्र त्रिलोक जाटव की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. 

5 दिन पूर्व जयपुर काम से लौटा था
एक्सीडेंट कैसे हुआ का भी पता नहीं लगा है ना ही परिवार के द्वारा अभी तक प्राथमिक की दी गई है .शव को गोविंदगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवा दिया गया है. घटना के बाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भीड़ जमा हो गई. मौके पर थाना अधिकारी पहुंचकर परिवार को ढाढस बाधाया.

मृतक की मां का बयान 
5000 देकर गया था मां को __ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में मृतक के परिजन विलाप करते रहे. मृतक की मां ने रोते हुए कह रही थी कि उसका बेटा उसे सुबह ₹5000 देकर गया था और वापस लौट के आने की बात कही थी.
गर्दन में चोट आने के कारण मौके पर भी मौत __चिकित्सक ने बताया कि मृतक युवक गर्दन की बल सड़क पर गिरा था. जिससे उसकी मौके पर गर्दन टूट गई. गर्दन पर चोट आने के कारण मौत हुई थी. अगर सर पर हेलमेट लगा होता तो शायद मृतक की जान बचाई जा सकती थी.

30 मिनट तक सड़क पर पड़ा रहा युवक
सड़क पर तड़पता रहा __ मृतक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचने वाले युवक ने बताया कि युवक सड़क पर पड़ा हुआ था. 30 मिनट पहले एक्सीडेंट हुआ था .उसके बाद हम इसे लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र आए थे .अगर घटना के तुरंत बाद सहायता मिल जाती तो शायद उसकी जान नहीं जाती.

यह भी पढ़ें:कांग्रेस की स्क्रीनिंग कमेटी का बड़ा फैसला, हरीश चौधरी को दी 6 राज्यों के अध्यक्ष की जिम्मेदारी

Trending news