Alwar: द कश्मीर फाइल्स फिल्म के प्रोड्यूसर तेज नारायण 2024 में लाएंगे 'बंगाल फाइल्स'
Advertisement

Alwar: द कश्मीर फाइल्स फिल्म के प्रोड्यूसर तेज नारायण 2024 में लाएंगे 'बंगाल फाइल्स'

Alwar news: द कश्मीर फाइल्स पिक्चर के प्रोड्यूसर तेज नारायण आज अलवर के बहरोड पहुंचे जहां उन्होंने प्रेसवार्ता में कहा द कश्मीर फाइल्स को लेकर कई बार धमकियां मिली लेकिन हम डरे नही , अब 2024 में बंगाल में हो रहे हिंदुओं पर अत्याचार पर फ़िल्म ला रहे हैं.

 

Alwar: द कश्मीर फाइल्स फिल्म के प्रोड्यूसर तेज नारायण 2024 में लाएंगे 'बंगाल फाइल्स'

Alwar: द कश्मीर फाइल्स पिक्चर के प्रोड्यूसर तेज नारायण आज अलवर के बहरोड पहुंचे जहां उन्होंने प्रेसवार्ता में कहा द कश्मीर फाइल्स को लेकर कई बार धमकियां मिली लेकिन हम डरे नही , अब 2024 में बंगाल में हो रहे हिंदुओं पर अत्याचार पर फ़िल्म ला रहे हैं. उन्होंने कहा समय-समय पर फिल्मों के माध्यम से हिंदुओं को जगाने का काम करते रहेंगे .

बहुचर्चित फिल्म दि कश्मीर फाइल्स के प्रोड्यूसर और अभिषेक आर्ट्स ग्रुप के मालिक तेज नारायण अग्रवाल ने कहा कश्मीर के बाद बंगाल में हो रहे हिन्दुओं पर अत्याचार को लेकर जल्द ही रिलीज होगी. मेरी फिल्म , बंगाल में हो रहे नर संहार को दिखाया जाएगा. हिंदुओं का जगाने का काम कर रहा हूं मैं. फ़िल्म डायरेक्टर तेज नारायण ने बताया की जब मेरी फ़िल्म की शूटिंग को बंगाल में रोका जा रहा है तो वहां मोजूद हिन्दुओं के साथ कैसा बर्ताव होगा ये आप जान सकते है. 

2024 में फ़िल्म बनकर रिलीज हो जाएगी . जिसमें बंगाल में गरीब असहाय लोगों को किन किन यातयानों से गुजरना पड़ रहा है ये तो वहां के लोग ही समझ सकते है. ये बात गुरुवार को बहरोड में मीडिया से बात करते हुए कही. डायरेक्टर तेज नारायण अपनी कुलदेवी शीतला माता गुड़गांव गढ़ी महासर में माता रानी के दर्शन के बाद बहरोड़ में अपने रिश्तेदार देवकीनंदन जी अग्रवाल प्रमोद अग्रवाल के यहां शिरकत करने पहुंचे थे. शहर के एक निजी होटल में क्षेत्र के विभिन्न सामाजिक संगठनों व हिंदू संगठनों ने बहुत गर्मजोशी से उनका भव्य स्वागत किया. जैसे ही उन्होंने हॉल में प्रवेश किया, सभी ने उनका भारत माता की जय घोष व वंदे मातरम के जयकारे लगाकर उनका स्वागत किया .

इस दौरान लायंस क्लब बहरोड, किंग्स लायंस क्लब बहरोड , भारत विकास परिषद, लियो क्लब ,हिंदू जागरण मंच ,विश्व हिंदू परिषद, अग्रवाल समाज वैश्य समाज के द्वारा उनका फूल मालाएं साफा व शॉल ओढ़ाकर व कई प्रकार की स्मृति चिन्ह भेंट कर उनका स्वागत किया गया. इस अवसर पर उन्होंने संबोधित करते हुए कहा कि मुझे अपनी माटी में आने पर बहुत खुशी महसूस होती है मैं हर वर्ष अपनी कुलदेवी माता के दर्शन करने के लिए और अपने परिवार जनों से मिलने के लिए आता हूं. भारतवर्ष में पूर्व में हिंदुओं पर हुए उत्पीड़न को हमें देखना होगा हमें हिंदू राष्ट्र की तरफ बढ़ना होगा हम निरंतर इसी प्रकार के ज्वलंत मुद्दों पर आधारित फिल्में लाते रहेंगे .

ये भी पढ़ें...

पश्चिमी विक्षोभ से राजस्थान के कई हिस्सों में बदला मौसम, इस दिन से प्रदेश में कम होगा इसका असर

Trending news