अलवर में सामने आई बैंक लूट की वारदात, देशी कट्टे की नोक पर 3 बदमाशों ने लूटे 3 लाख
Advertisement

अलवर में सामने आई बैंक लूट की वारदात, देशी कट्टे की नोक पर 3 बदमाशों ने लूटे 3 लाख

बैंक की सहायक मैनेजर प्रियंका अग्रवाल ने बताया कि करीब 2:15 बजे की नकाबपोश बदमाश बैंक में घुसे और हमें बंदूक के निशाने पर लेकर हाथ खड़े करवा दिए और कैशियर के केबिन में जाकर कनपटी पर बंदूक लगा दी.

अलवर में सामने आई बैंक लूट की वारदात, देशी कट्टे की नोक पर 3 बदमाशों ने लूटे 3 लाख

Alwar: अलवर शहर के समीप भूगोर में बड़ौदा राजस्थान क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक में आज दिनदहाड़े हथियारबंद बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया. लूट की पूरी वारदात सीसीटीवी में भी कैद हुई. डकैत बंदूक की नोक पर करीब ढाई से तीन लाख रुपये लूटकर ले गए.

दोपहर करीब सवा दो बजे तीन बदमाश बाइक पर सवार होकर आए और तीनों बदमाशों ने हेलमेट पहने हुए ही बैंक में घुसे. अंदर घुसते ही तीनों बदमाशों ने देशी कट्टे की नोंक पर कर्मचारियों को धमकाकर लूट की वारदात की. इस दौरान बदमाश करीब ढाई से तीन लाख रुपये लूट कर बदमाश ले गए.

यह भी पढे़ं- राजस्थान में फैल रही लंपी स्किन डिजीज पर CM गहलोत ने जताई चिंता, किया यह आग्रह

सूचना के बाद जिला पुलिस अधीक्षक तेजस्वीनी गौतम, एएसपी श्रीमन मीणा, सीओ ग्रामीण अमित कुमार और सदर थाना प्रभारी राजेश शर्मा ने घटना स्थल पर पहुंच पूरी जानकारी जुटाई और बैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियो की तलाश शुरू की गई . एसपी ने बताया घटना की सूचना मिलते ही नाकेबंदी करवा दी गयी और आरोपियों की तलाश शुरू की गई है.

बैंक की सहायक मैनेजर प्रियंका अग्रवाल ने बताया कि करीब 2:15 बजे की नकाबपोश बदमाश बैंक में घुसे और हमें बंदूक के निशाने पर लेकर हाथ खड़े करवा दिए और कैशियर के केबिन में जाकर कनपटी पर बंदूक लगा दी और केबिन में रखा कैश बैग में भर लिया. उसको बैग में भरकर तिजोरी से भी गन पॉइंट पर बैग में केश भर कर फरार हो गए.

उस वक्त बैंक में ग्राहक भी थे, उनको भी बंदूक के निशाने पर ले लिया, उन्होंने बताया कि वह तीनों बदमाश नकाबपोश थे और हेलमेट लगाया हुआ था.

Reporter- Jugal Gandhi

 

अलवर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ें- जिंदगी भर पति से ये बातें छिपाती है हर पत्नी, आखिरी दम तक नहीं बताती, खुद ले सकते टेस्ट

यह भी पढ़ें- पतियों के मुंह से ये बातें सुनना पसंद करती हैं बीवियां, शादी से पहले से होता है सपना

यह भी पढे़ं- शादी से पहले लड़कियों के बारे में लड़के जरूर जान लें ये बातें, वरना पछताते फिरेंगे लड़के

यह भी पढे़ं-  कहीं आप भी तो नहीं दूसरों के सामने कर चुके हैं इन 4 बातों का जिक्र, जिंदगी भर हो सकता पछतावा

 

Trending news