Bansur : बानसूर पुलिस ने 1 साल से फरार ईनामी बदमाश को किया गिरफ्तार
topStories1rajasthan1463086

Bansur : बानसूर पुलिस ने 1 साल से फरार ईनामी बदमाश को किया गिरफ्तार

Bansur, Alwar News: ​अलवर के बानसूर के हरसौरा पुलिस ने एक कुख्यात ईनामी बदमाश को किया गिरफ्तार. आरोपी ने बीते साल 28 नवंबर को मेड़ा गांव में डीजे पर फायरिंग कर दी थीं. जिससे एक युवक को गोली लग गई थी. 

Bansur : बानसूर पुलिस ने 1 साल से फरार ईनामी बदमाश को किया गिरफ्तार

Bansur, Alwar News: अलवर के बानसूर के हरसौरा पुलिस ने एक कुख्यात ईनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी एक अपराधिक गैंग चलता है और उस पर आधा दर्जन से ज्यादा हत्या करने के प्रयास, मारपीट, अवैध हथियार रखने के मामले अलग अलग पुलिस थानों में दर्ज है. आपको बता दें कि बानसूर हरसौरा थाना प्रभारी ताराचंद शर्मा ने बताया कि कुख्यात गैंग सरगना पतराम गुर्जर (35) एक आपराधिक गैंग का सरगना है. जिसने अन्य अपराधियों के साथ आपराधिक गैंग बना रखी है. आरोपी पहले भी हत्या करने के प्रयास, मारपीट और अवैध हथियार रखने के मामले में गिरफ्तार हो चुका है. 

बता दें कि आरोपी ने बीते साल 28 नवंबर को मेड़ा गांव में डीजे पर फायरिंग कर दी थीं. जिससे एक युवक को गोली लग गई थी. गोली लगते ही आरोपी घटना स्थल से तुरंत फरार हो गया था. जिसकी तलाश साल भर से चल रही थी. आरोपी अलग-अलग ठिकानों पर छुपने का प्रयास कर रहा था. लेकिन पुलिस की टीम ने लगातार आरोपी की तलाश कर रही थी. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी  के ठिकानों पर दबीश देकर उसे  गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के साथ एक देशी कट्टा 315 बोर बरामद किया गया है.

यह भी पढे़ं- लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने की खौफनाक सजा, युवक को पिलाया पेशाब, गर्म चिमटे से जलाया

Trending news