बहरोड़: मां की अस्थियां विसर्जन करने जा रहे परिवार के साथ हादसा, हाइवे पर पलटी गाड़ी
Advertisement

बहरोड़: मां की अस्थियां विसर्जन करने जा रहे परिवार के साथ हादसा, हाइवे पर पलटी गाड़ी

Behror, Alwar News: राजस्थान के बहरोड़ में सुबह हरिद्वार से अस्थियां विसर्जन करने जा रहे परिवार के साथ हाइवे पर हादसा हो गया, जिसके बाद हड़कंप मच गया. 

बहरोड़: मां की अस्थियां विसर्जन करने जा रहे परिवार के साथ हादसा, हाइवे पर पलटी गाड़ी

Behror, Alwar News: अलवर के बहरोड़ (Behror News) के कांकर दोपा गांव के पास रविवार की सुबह हरिद्वार से अस्थियां विसर्जन कर अपने घर बाड़मेर जा रही बोलेरो गाड़ी हाइवे पर पलट जाने से हड़कंप मच गया.

बड़ा हादसा होने से टला
वहीं, आसपास के रहने वाले लोगों ने मौके पर पहुंचकर गाड़ी में सवार महिलाएं और पुरुषों को बाहर निकाला. गनीमत रही की कोई बड़ा हादसा होने से टल गया. फिलहाल मामले में जांच की जा रही है. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather Update: राजस्थान में फिर बदलेगा मौसम, अब पड़ेगी तेज गर्मी

बिगड़ा गाड़ी का संतुलन
गाड़ी के चालक ने बताया कि वो बाड़मेर के रहने वाले हैं और हरिद्वार से अपनी मां की अस्थियां विसर्जन कर अपने गांव वापस जा रहे थे, लेकिन जैसे ही बहरोड़ के पास पहुंचे ट्रक चालक के द्वारा साइड दबा दी, जिससे बोलेरो गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया और गाड़ी हाइवे पर पलट गई.

लोगों की भीड़ जमा
इस हादसे में आधा दर्जन लोग घायल हो गए, जिनके निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया है. हादसे के बाद हाइवे पर जाम लग गया. साथ ही लोगों की भीड़ जमा हो गई. 

यह भी पढ़ेंः वीर तेजाजी महाराज की मूर्ति हटाने को लेकर विवाद, हनुमान बेनीवाल ने ट्वीट कर जतायी आपत्ति

ट्रक चालक ट्रक लेकर मौके से फरार 
मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि करीब 300 मीटर बोलेरो गाड़ी हिचकोले मारते हुए आई और फिर उसके बाद हाइवे पर पलट गई. इससे गाड़ी में सवार सभी लोग घायल हो गए है. घायलों के बारे में अभी जानकारी नहीं लग पाई है और हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया.  

यह भी पढ़ेंः Pratapgarh News: गर्भवती महिला को शराब के नशे धुत घंटो घूमाता रहा, एंबुलेंस चालक और ईएमटी का हाई वोल्टेज ड्रामा

यह भी पढ़ेंः Rajasthan News: सरिस्का बफर जॉन में दो पैंथर की मौत से हड़कंप, वन विभाग नाकामियों को छुपाने में लगा

Trending news