Pratapgarh News: गर्भवती महिला को शराब के नशे धुत घंटो घूमाता रहा, एंबुलेंस चालक और ईएमटी का हाई वोल्टेज ड्रामा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1663938

Pratapgarh News: गर्भवती महिला को शराब के नशे धुत घंटो घूमाता रहा, एंबुलेंस चालक और ईएमटी का हाई वोल्टेज ड्रामा

प्रतापगढ़ जिले के देवगढ़ से 108 एंबुलेंस की मदद से गर्भवती महिला को अस्पताल लेकर आने वाले 108 एंबुलेंस के चालक और ईएमटी ने शराब के नशे में  गर्भवती महिला और उसकी मां एंबुलेंस में घंटो इधर उधर घूमाता रहा. गर्भवती महिला और उसकी मां एंबुलेंस में ही कांच और दरवाजे बजाती रही कि उन्हें कोई अस्पताल पहुंचा दें. 

Pratapgarh News: गर्भवती महिला को शराब के नशे धुत घंटो घूमाता रहा, एंबुलेंस चालक और ईएमटी का हाई वोल्टेज ड्रामा

Drunk ambulance driver, Pratapgarh News: आज शराब के नशे में मरीजों की जान को दांव पर लगाकर 108 एंबुलेंस के चालक और ईएमटी का हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. जिले के देवगढ़ से 108 एंबुलेंस की मदद से गर्भवती महिला को अस्पताल लेकर आने वाले 108 एंबुलेंस के चालक और ईएमटी ने शराब के नशे में मरीजों की जान को दांव पर लगाकर सड़कों पर हाई वोल्टेज ड्रामा शुरु कर दिया. जी मीडिया ने इस पूरे मामले को लाइव अपने कैमरे में कैद किया है.

एंबुलेंस चालक शराब के नशे में धुत गर्भवती महिला को इधर उधर घूमाता रहा

शहर में दो अलग-अलग जगहों पर 108 एंबुलेंस में बैठे मरीज की जान को दांव पर लगाकर एंबुलेंस चालक जगदीश कलाल और उसके द्वारा बताए गए नाम ईएमटी नानालाल मीणा ने करीब आधे घंटे से भी अधिक समय तक शहर के नीमच नाका और अस्पताल के बाहर नेशनल हाईवे 56 पर मुख्य सड़क पर एंबुलेंस को खड़ी कर हंगामा किया.

एम्बुलेंस में मरीजों को बिठाकर गाड़ी में ही शराब पीया

 एंबुलेंस चालक और ईएमटी दोनों ही एम्बुलेंस में मरीजों को साथ बिठाकर खुद गाड़ी में ही शराब पी रहे थे. अस्पताल पहुंचने मे भी एम्बुलेंस चालक ने 12 किलोमीटर का सफर तय करने में करीब एक घंटा लगा दिया. एंबुलेंस चालक और 108 के ईएमटी ने गाड़ी में बैठे मरीजों की चिंता किए बगैर पहले तो शहर के नीमच नाके पर ट्रक चालक से झगड़ा शुरू कर दिया और करीब 15 मिनट तक वहां मुख्य चौराहे पर हंगामा किया. एंबुलेंस चालक और इएमटी के झगड़े के बीच एम्बुलेंस में सवार गर्भवती महिला एंबुलेंस के अंदर दर्द से तड़पती रही. 

गर्भवती महिला एंबुलेंस के अंदर दर्द से तड़पती रही

लेकिन इतना कुछ होने के बाद भी 108 के चालक और ईएमटी गाड़ी में बैठे मरीजों की चिंता किए बगैर अस्पताल पहुंच ने की जगह अस्पताल से और थोड़ा आगे ले जाकर नेशनल हाईवे पर गाड़ी को एनएच 56 पर खड़ा कर मुख्य मार्ग को जाम कर हंगामा शुरू कर दिया. एंबुलेंस चालक की नीमच नाके पर जिस ट्रक चालक से झगड़ा हुआ था वह तो कई अन्य रास्ते पर निकल गया, लेकिन शराब के नशे में एंबुलेंस चालक और ईएमटी अन्य ट्रक चालकों को रोक गाड़ी से उतारकर झगड़ा शुरू करने लगे.

ये भी पढ़ें- Rajasthan News: सरिस्का बफर जॉन में दो पैंथर की मौत से हड़कंप, वन विभाग नाकामियों को छुपाने में लगा

गर्भवती महिला और उसकी मां कांच और दरवाजे बजाती रही 

इस दरम्यान भी गर्भवती महिला और उसकी मां एंबुलेंस में ही कांच और दरवाजे बजाती रही कि उन्हें कोई अस्पताल पहुंचा दें, लेकिन एंबुलेंस चालक और ईएमटी शराब के इतने नशे में थे कि उन्होंने एक बार भी एंबुलेंस में सवार मरीजों के बारे में नहीं सोचा. हालांकि इस दौरान अन्य ड्राइवर ने एंबुलेंस को चिकित्सालय ले जाकर महिला को भर्ती करवाया. इस पूरी घटना के बाद पुलिस ने ड्राइवर को हिरासत में लेकर मेडिकल करवाया. इस दौरान ईएमटी व 108 एंबुलेंस पुलिस को नहीं मिले.

Reporter- Hitesh Upadhyay

Trending news