रविवार देर रात हाइवे पर ट्रेलर के पिछले भाग में घुसी कार, 1 की मौत 4 घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1253357

रविवार देर रात हाइवे पर ट्रेलर के पिछले भाग में घुसी कार, 1 की मौत 4 घायल

अलवर जिले के शाहजहांपुर, राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 48 पर हरियाणा बॉर्डर के समीप सक्तपुरा, बावद के समीप रविवार देर रात हुई सड़क दुर्घटना में कार सवार एक जनें की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई, जबकि अन्य घायल चार जनों का इलाज बहरोड के निजी अस्पताल में जारी है. 

ट्रेलर के पिछले भाग में घुसी कार

Mundawar: राजस्थान के अलवर जिले के शाहजहांपुर, राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 48 पर हरियाणा बॉर्डर के समीप सक्तपुरा, बावद के समीप रविवार देर रात हुई सड़क दुर्घटना में कार सवार एक जनें की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई, जबकि अन्य घायल चार जनों का इलाज बहरोड के निजी अस्पताल में जारी है. 

थानाधिकारी विक्रम सिंह चौधरी के अनुसार रविवार देर रात करीब 2 बजे पुलिस कंट्रोल रुम भिवाड़ी से सूचना मिली कि शाहजहांपुर, हरियाणा बॉर्डर के समीप कार दुर्घटना ग्रस्त हुई है. दुर्घटना की सूचना पर थानाधिकारी मय जाब्ता मौके पर पहुंचे तो सक्तपुरा, बावद गांव समीप स्थित त्रिवेणी होटल के पास एक दिल्ली नम्बरी वैगनआर कार कोटपूतली नम्बरी ट्रेलर के पीछे के भाग में घुसी हुई थी. 

कार में फंसे पांच व्यक्तियों में दिल्ली निवासी हर्ष मान 17 वर्ष पुत्र सतीश मान, सौरव मान 25 वर्ष पुत्र सतीश मान, रोशन मान उम्र 25साल, प्रियांशु मान 26 वर्ष पुत्र मनोज कुमार और अनमोल उम्र 22 साल सहित सवार फंसे हुए थे. कार में फंसे सभी लोगों को पुलिस टीम की कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया, जिनमें अनमोल और रोशन के गंभीर चोट होने और शेष तीनों के सामान्य चोटे होना पाया गया. 

पांच घायलों को इलाज के लिए जरिये एम्बुलेंस पुलिस दल द्वारा कैलाश अस्पताल बहरोड भिजवाया गया, जिनमें इलाज के दौरान गंभीर रूप से घायल अनमोल उम्र 22 साल की मौत हो गई और अन्य सभी का इलाज अस्पताल में जारी है. वहीं सभी घायल व्यक्तियों के परिजनों को दुर्घटना की जानकारी पुलिस द्वारा दी गई. पुलिस की सूचना पर पहुंचे परिजनों की मौजूदगी में शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया गया है, वहीं दुर्घटना का मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई है.

Reporter: Jugal Gandhi

यह भी पढ़ें - 

साथ सो रही पत्नी का गला दबाया, पति की हत्या कर ट्रैक पर फेंक दिया

अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Trending news