महाराजा अग्रसेन जयंती पर सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन, भजनों पर झूमी महिलाएं
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1370030

महाराजा अग्रसेन जयंती पर सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन, भजनों पर झूमी महिलाएं

भिवाड़ी के सेक्टर 6 में स्थित अग्रवाल धर्मशाला में अग्रसेन जयंती के उपलक्ष में भव्य सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें कृष्ण भगवान के भजनों पर समाज की महिलाएं बच्चे व पुरुष तल्लीनता से झूमते हुए नजर आए.

महाराजा अग्रसेन जयंती पर सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन, भजनों पर झूमी महिलाएं

अलवर: भिवाड़ी के सेक्टर 6 में स्थित अग्रवाल धर्मशाला में अग्रसेन जयंती के उपलक्ष में भव्य सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें कृष्ण भगवान के भजनों पर समाज की महिलाएं बच्चे व पुरुष तल्लीनता से झूमते हुए नजर आए. सभी ने कार्यक्रम का भरपूर आनंद उठाया और महाराजा अग्रसेन की जीवनी पर प्रकाश डालते हुए उनके पद चिन्हों पर चलने की बात कही. 

भिवाड़ी के यूआईटी सेक्टर 6 में स्थित अग्रवाल धर्मशाला में अग्रवाल महासभा भिवाड़ी व वैश्य विकास चैरिटेबल ट्रस्ट तथा अग्रवाल महिला मंडल की तरफ से एक भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें आए हुए सभी अतिथियों का मोतियों की माला पहनाकर स्वागत किया गया. वहीं, दिल्ली से आई पार्टी ने महाराजा अग्रसेन व कृष्ण भगवान की भजनों पर रंगारंग सांस्कृतिक प्रस्तुतियां देकर लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया. सभी महिला व पुरुष भजनों पर नाचते झूमते हुए नजर आए कार्यक्रम के दौरान कृष्ण भगवान के भजनों पर महिलाओं ने डांडिया रास भी किया .

कार्यक्रम में प्रतिभाओं का सम्मान

कार्यक्रम मुख्य अतिथि उद्योगपति राकेश अग्रवाल थे , कार्यक्रम देर शाम 7 बजे शुरू हुआ जो की रात 12 बजे तक चला. कार्यक्रम में अग्रवाल समाज की अनेक प्रतिभाओ को भी सम्मानित किया जिसमें भिवाड़ी में सरकारी कार्यालयों में कार्यरत महिला व पुरुष तथा शिक्षा के क्षेत्र में अच्छे अंक प्राप्त करने वाले छात्र-छात्राएं शामिल रहे.

Trending news