बहरोड़ में घर में घुसकर युवकों ने महिला से की मारपीट, बनाया वीडियो, हुआ वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1255636

बहरोड़ में घर में घुसकर युवकों ने महिला से की मारपीट, बनाया वीडियो, हुआ वायरल

बहरोड़ उपखंड क्षेत्र के अंर्तगत मांढण थाना क्षेत्र में महिला ने दर्जनों लोगों के खिलाफ मारपीट करने का मामला दर्ज करवाया है. 

बहरोड़ में घर में घुसकर युवकों ने महिला से की मारपीट, बनाया वीडियो, हुआ वायरल

Behror: अलवर जिले के बहरोड़ उपखंड क्षेत्र के अंर्तगत मांढण थाना क्षेत्र में महिला ने दर्जनों लोगों के खिलाफ मारपीट करने का मामला दर्ज करवाया है. मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मांढ़ण थाना क्षेत्र के गांव गिगलाना निवासी रूबी देवी पत्नी विक्रम सिंह राजपूत ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि वह 11 जुलाई सोमवार को शाम 6 बजे अपने घर पर काम कर रही थी. 

इसी दौरान दर्जनों लोगों ने पीड़ित सहित उनकी बहन पर मारपीट की वारदात को अंजाम दिया. पीड़ित के घर अचानक गांव के रामवीर, अमन, मनन, महेश, संदीप, नत्थू सिंह, राजवीर, नत्थूगौड़, शिवचरण, अजीत, विनोद देवी, सुदेश, आदिति, नीतू ओर संतरा ने घर के अंदर घुसकर उसके साथ और उसकी बहन प्रीति के साथ मारपीट की. घटना के वक्त घर पर सिर्फ महिलाओं के अलावा कोई भी व्यक्ति नहीं था. गांव में हुई मारपीट का वीडियो बनाया गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया.

यह भी पढ़ें- कोटकासिम में विशेष समुदाय के लोगों को गांव से पलायन करने का फरमान, प्रशासन में हड़कंप

मारपीट की घटना के वक्त उनके परिवार के लोग अस्पताल में भर्ती महिला के ससुर के पास नीमराना गए हुए थे. पीड़िता ने पुलिस को दी रिपोर्ट में आरोप लगाया कि ये सभी लोग घर में नहीं घुसने दे रहे और रास्ते में मिलने पर जान से मारने की धमकी देते हैं, जिससे उसे जान से मारने का पूरा-पूरा खतरा बना हुआ है. 

अब देखने वाली बात यह है कि आखिर घर में घुसकर आरोपियों द्वारा मारपीट क्यों की गई, यह जांच के बाद ही पता चल पाएगा. हालांकि पीड़िता कि शिकायत पर मांढण थाना पुलिस ने आईपीसी की धारा 143, 141, 323 और 452 के तहत मामला दर्ज कर जांच हेड कांस्टेबल रामनिवास को सौंप दी है. कांस्टेबल रामनिवास ने बताया कि दर्ज मामले में आरोपीयों की गिरफ्तारी तलाश शुरू कर दी है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news