अलवर में धड़ल्ले से बन रहा था नकली टाटा नमक, विजिलेंस टीम ने मारा छापा तो मचा हड़कंप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1384920

अलवर में धड़ल्ले से बन रहा था नकली टाटा नमक, विजिलेंस टीम ने मारा छापा तो मचा हड़कंप

अलवर कोतवाली पुलिस और टाटा नमक की विजिलेंस टीम ने बलजी राठोड़ की गली में नकली टाटा नमक बनाने वाली फैक्ट्री पर छापामार कार्रवाई की.

अलवर में धड़ल्ले से बन रहा था नकली टाटा नमक, विजिलेंस टीम ने मारा छापा तो मचा हड़कंप

Alwar: अलवर कोतवाली पुलिस और टाटा नमक की विजिलेंस टीम ने बलजी राठोड़ की गली में नकली टाटा नमक बनाने वाली फैक्ट्री पर छापामार कार्रवाई की. जैसे ही कोतवाली पुलिस बलजी राठौर की गली पहुंची तो गली में हड़कंप मच गया और जिस जगह यह नकली नमक बन रहा था उस जगह के आसपास के लोगो को भी नहीं पता की नकली नमक भी बनाया जा रहा है.

जैसे ही कोतवाली पुलिस और टाटा कंपनी की विजिलेंस टीम ने नकली नमक के कारखाने पर कार्रवाई की जब जाकर आसपास के लोगों को पता लगा कि नकली नमक का कारखाना चल रहा है फिर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई कोतवाली पुलिस को मौके पर भारी मात्रा में खुला नकली नमक और कुछ कट्टे नमक की थैली पैकिंग के और नमक पैकिंग करने वाली मशीन मिली.

जिनको पुलिस ने मौके से जप्त कर कोतवाली थाने पर पहुंचाया जानकारी के अनुसार पुलिस ने विशाल जैन को हिरासत में लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है. वही विशाल जैन का कहना था कि व हरियाणा के व्यापारी अमित के कहने पर यह कार्य कर रहा था इस माल की सप्लाई व अमित को करता था फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है और पकड़े गए युवक विशाल जैन से भी पूछताछ के बाद पुलिस आगे के मामले के बारे में बता पाएगी.

ये भी पढ़े..

अमरनाथ यात्रा के दौरान अपने जाल में फंसाया, बहन के घर 15 दिन करता रहा दुष्कर्म, फिर...

नंगे पैर स्कूल जाते बच्चियों को देख दिल कचोट उठा, अगले ही दिन स्थापित किया शूज बैंक, आज सैकड़ों के चेहरे पर मुस्कान

Trending news