Alwar : विधायक साफिया खां और पति जुबेर खान के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज
Advertisement

Alwar : विधायक साफिया खां और पति जुबेर खान के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज

Alwar : राजस्थान मेवात विकास बोर्ड के अध्यक्ष जुबेर खां और उनकी पत्नी रामगढ़ विधायक साफिया खां समेत 10 लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज हुआ है. जुबैर खान ने आरोपों को राजनीति से प्रेरित बताया है.

Alwar : विधायक साफिया खां और पति जुबेर खान के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज

Alwar : राजस्थान मेवात विकास बोर्ड के अध्यक्ष जुबेर खां और उनकी पत्नी रामगढ़ विधायक साफिया खां पर हरियाणा निवासी अरुण कुमार ने एक मामला न्यायालय के माध्यम से दर्ज कराया है , रिपोर्ट के अनुसार उसे रामगढ़ क्षेत्र में लीज पर खान का पट्टा चाहिए था , इस मामले में गतवर्ष 2 नवम्बर को छीतरमल उसे विधायक साफिया खान के आवास शांतिकुंज ले गया था.

रिपोर्ट में अरुण ने यह भी बताया कि छीतरमल ने 13 लाख रु में पट्टा दिलाने की बात कही थी. इस दौरान वहां मौजूद जुबैर खान ने ये कहा बताया कि जल्द ही वो मेवात विकास बोर्ड के अध्यक्ष बनने वाले है, तुम्हे पहाड़ों से पत्थर खनन में कोई परेशानी नहीं होगी. इस पर अरुण ने 13 लाख रु विधायक के बेटे आर्यन खान दे दिये. उसके बाद रामगढ़ के मानकी में एसटीपी यानी शार्ट टर्म परमिट का काम शुरू कर दिया. 

जहां अरूण ने मशीनों पर 40 लाख रु खर्च कर दिए , जब अरुण ने एसटीपी का पट्टा अरुण के नाम नहीं कराकर विनायक क्रेशर के मालिक योगेश यादव के नाम कर दिया गया. इस मामले में जब विधायक साफिया व छीतरमल से बात की तो उन्होंने कहा तुम्हारा पैसा तुम्हें मिल जाएगा. तुम एसटीपी का कब्जा योगेश को दे दो. मना करने पर उसके साथ मारपीट की गई और उनके बदमाशों ने जान से मारने की धमकी दी.

इस बारें में अरुण ने मेवात विकास बोर्ड के अध्यक्ष जुबेर खा, उनकी पत्नी रामगढ़ विधायक साफिया खा , एशम खा ,छीतरमल चौधरी ,आर्यन खान ,इसब खा ,योगेश यादव ,सोनू सरदार ,कुलदीप कालरा के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला अरावली विहार थाने में दर्ज कराया है. मेवात विकास बोर्ड अध्यक्ष जुबेर खा और विधायक साफिया ने ये मामला राजनीति से प्रेरित बताया है , उन्होंने कहा पुलिस जांच में सब साफ हो जाएगा.

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

Trending news