कुछ ही दिनों में हो गईं आधा दर्जन चोरी, पुलिस के जवान और शहीद के घर तक को नहीं बख्शा! ऐसा क्यों?
Advertisement

कुछ ही दिनों में हो गईं आधा दर्जन चोरी, पुलिस के जवान और शहीद के घर तक को नहीं बख्शा! ऐसा क्यों?

अलवर के शाहजहांपुर क्षेत्र मे बीते दिनों हुई आधा दर्जन चोरी, पुलिस के लिए सिर दर्द बनी हुई थी. चोर मानों पुलिस को चुनौती दे गये. चोरों ने शाहजहांपुर जाट बहरोड़ में एक सप्ताह में आधा दर्जन चोरी की घटना को अंजाम दिया. 

 

चोरी की वारदात के बाद शहीद परिवार के घर पहुंचे एसपी शांतनु सिंह और मौका मुआयना देखा.

अलवर:  जिले के शाहजहांपुर क्षेत्र मे बीते दिनों हुई आधा दर्जन चोरी, पुलिस के लिए सिर दर्द बनी हुई थी. चोर मानों पुलिस को चुनौती दे गये. चोरों ने शाहजहांपुर जाट बहरोड़ में एक सप्ताह में आधा दर्जन चोरी की घटना को अंजाम दिया. यहां तक की चोरो ने दिल्ली पुलिस का जवान के घर को निशाना बनाया. वहीं, किराना की दुकान सहित चोरों ने शहीद सुरेन्द्र के घर तक नहीं छोड़ा. शहीद के घर चोरी को लेकर लोगों में आक्रोश देखने को मिला.

चोरों ने शहीद के घर को 28 मई की रात्रि को निशाना बनाया था. चोरों ने शहीद सुरेन्द्र सिंह के घर से मिले 6 आरआर गोल्ड मैडल सहित अन्य आभूषण व 2 जोड़ी बाली, 1 अंगूठी, 1चैन 6 सिक्का चांदी सहित घर मे रखी 20 हजार नगदी सहित भारी संदूक कमरे से निकाल कर खेतो में ले जाकर सामान को पार कर ले गये. वहीं, 27 मई को चोरों ने दिल्ली पुलिस के जवान संपत के घर को निशाना बना कर लाखों रुपये की नगदी सहित आभूषण चोरी कर ले गये. जबकि 15 दिन पहले की सम्पत की बीमारी से मौत हो गईं थी.

परिजन शोक में व्यपात थे. चोरो ने पीछे से घर में चोरी की. आज तक शाहजहांपुर पुलिस खुलासा तो दूर चोरों का पता तक नही लगा पाई. जिसकी शिकायत ग्रामीणों ने भिवाड़ी पुलिस अधीक्षक से की थी. शहीद के घर में चोरी की शिकायत पर भिवाड़ी पुलिस अधीक्षक शांतनु सिंह शहीद के पैतृक गांव जाट बहरोड़ पहुंच कर शहीद के परिजनों सहित ग्रामीणों से जानकारी जुटा कर थाना प्रभारी को आवश्यक दिशा निर्देश दिये.

यह भी पढ़ें- क्या झूठा आरोप है राहुल की मौत की वजह? आखिर क्यों ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या!

Reporter- Jugal Kishor

Trending news