बानसूर में सर्वसमाज के लोगों ने डीएसपी का किया सम्मान, जानें क्या हुआ खास
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1227577

बानसूर में सर्वसमाज के लोगों ने डीएसपी का किया सम्मान, जानें क्या हुआ खास

बानसूर में बेहतर कानून व्यवस्था को लेकर बानसूर के सर्वसमाज के लोगों ने डीएसपी मृत्युंजय मिश्रा का सम्मान समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया.

डीएसपी का किया सम्मान

Bansur: राजस्थान के बानसूर में बेहतर कानून व्यवस्था को लेकर बानसूर के सर्वसमाज के लोगों ने डीएसपी मृत्युंजय मिश्रा का सम्मान समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया. इस दौरान नगरपालिका चेयरमैन प्रतिनिधि सज्जन मिश्रा भी मौजूद रहे. वहीं समाज के गणमान्य लोगों ने डीएसपी मृत्युंजय मिश्रा के द्वारा बानसूर में अपराधों में कमी लाने और अग्निपथ भर्ती योजना के दौरान शांति बनाए रखने के लिए माला साफा पहनाकर सम्मानित किया गया.

इस दौरान गणमान्य नागरिकों ने बताया कि पहले बानसूर अलवर जिले का अपराधों के मामले को लेकर गढ़ बन चुका था और आए दिन बानसूर क्षेत्र में अपराधिक घटनाएं बढ़ती जा रही थी, जिससे आमजन में भय का माहौल बना हुआ था लेकिन जब से डीएसपी मृत्युंजय मिश्रा ने बानसूर की कमान संभाली है तब से अब तक अपराधों में कमी देखने को मिली है और जनता का पुलिस के प्रति विश्वास कायम हुआ है और अपराधियों में भय भी बना है. 

वहीं अग्निपथ भर्ती योजना के दौरान जहां अलग-अलग जगहों से हिंसा और तोड़फोड़ जैसी खबरें आ रही थी, इसको लेकर डीएसपी मृत्युंजय मिश्रा ने बानसूर उपखंड अधिकारी के सहयोग से बानसूर में शांति बनाए रखने के लिए पहले से ही युवाओं से समझाइश की गई और पुलिस जवानों द्वारा बानसूर में कानून व्यवस्था ना बिगड़े इसको लेकर जगह-जगह पुलिस जवानों की तैनाती की गई.

जिस कारण बानसूर में कोई हिंसा जैसी खबरें सामने नहीं आई और बानसूर में शांति व्यवस्था बनी रही. वहीं बानसूर डीएसपी मृत्युंजय मिश्रा की कार्यशैली से भी लोग प्रभावित हुए और पुलिस और जनता के बीच एक समन्वय स्थापित हुआ है, इसको लेकर भी सभी ने बानसूर डीएसपी मृत्युंजय मिश्रा और पुलिस प्रशासन का आभार व्यक्त किया है. 

इस दौरान बानसूर डीएसपी मृत्युंजय मिश्रा ने गणमान्य लोगों के साथ मिलकर बेजुबान पक्षियों के लिए पीने के पानी के लिए परिंडे बांधे और इस दौरान बड़ी संख्या में गणमान्य लोग उपस्थित रहे. बानसूर डीएसपी मृत्युंजय मिश्रा का कहना है कि कभी भी किसी को भी हमारी कोई आवश्यकता हो तो बताए, कुछ लोगों ने पार्क में असामाजिक तत्वों के आने की सूचना दी थी इसलिए मै यहां आता रहता हूं.

Reporter: Jugal Gandhi

यह भी पढ़ें - 

बानसूर में पहली बारिश ने खोली नगरपालिका प्रशासन की पोल, सड़कों पर जमा गंदगी का अंबार

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Trending news