बीजेपी प्रेस कॉन्फ्रेंस में सांसद ने गिनाई मोदी सरकार की उपलब्धियां, कही ये बात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1207198

बीजेपी प्रेस कॉन्फ्रेंस में सांसद ने गिनाई मोदी सरकार की उपलब्धियां, कही ये बात

अलवर जिले के नीमराना में बीजेपी जिला उत्तर कार्यलय में अलवर सांसद बाबा बालक नाथ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल के आठ साल पूरे होने पर, उनकी सरकार की उपलब्धियां गिनाई.

बीजेपी प्रेस कॉन्फ्रेंस में सांसद ने गिनाई मोदी सरकार की उपलब्धियां, कही ये बात

Mundawar: अलवर जिले के नीमराना में बीजेपी जिला उत्तर कार्यलय में अलवर सांसद बाबा बालक नाथ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल के आठ साल पूरे होने पर, उनकी सरकार की उपलब्धियां गिनाई. सांसद ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि, पीएम मोदी के नेतृत्व में आठ साल के कार्यकाल में देश की 135 करोड़ जनता के मन मोदी सरकार के लिए विश्वास बढ़ा है. 

गौरतलब है कि, पीएम मोदी ने मई 2014 में जब इस देश की कमान अपने हाथों में ली थी, तब उन्होंने सबका साथ सबका विकास का एक मंत्र दिया था. उसी मंत्र को केंद्र की सरकार ने देश के अंदर बिना भेदभाव के समाज के प्रत्येक तबके के लिए साकार किया है. पहले देश में गरीबी हटाओ के नारे लगते थे, पीएम मोदी ने जो कहा वह करके दिखाया है. मोदी के कार्यकाल के आठ सालों के विकास को गिनाते हुए बालक नाथ ने कहा कि, आज देश विकास के क्षेत्र में तेजी से आगे बढ़ रहा है 2014 के पहले देश की क्या हालत थी सभी ने देखी है. देश के विभिन्न क्षेत्रों में अलगाववाद, उग्रवाद सर चढ़ कर बोल रहा था अराजकता बढ़ रही थी. 

यह भी पढ़ेः सेवा, सुशासन व गरीब कल्याण के तहत जनता के बीच जाएगी BJP, केंद्र के 8 साल रहे बेमिसाल

उल्लेखनीय है कि, गरीबी हटाओ के नारे दशकों से लगे थे किन्तु, कोई ठोस प्रयास दिखाई नहीं दे रहे थे, लेकिन मोदी जी ने जो कहा उसे करके भी दिखाया है. आतंकवाद पर लगाम कसी गई है. अयोध्या में बन रहा का भगवान राम का भव्य मंदिर सभी के सामने है जो गरीब अपना मकान नहीं बना पा रहे थे. उनके सपने प्रधानमंत्री आवास योजना ने साकार कर दिए हैं. चाहे गरीबों के लिए फ्री राशन हो या फिर अन्य सुविधाएं आठ सालों में देश के हर वर्ग, हर व्यक्ति को मोदी सरकार लाभांवित करने में लगी है.

 सांसद ने प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला की राज्य सरकार किस तरह लोगों के साथ ठगी और विश्वासघात कर रही थी. लोगों को हर तरह से लूट रही है. राज्य सभा चुनावों मे कांग्रेस के खुद विधायक ही आरोप लगा रहे है. वो गहलोत से नाराज है जनता सब देख रही है, अबकी बार चुनाव मे जनता गहलोत को सबक सीखा दिखेगी प्रेस कांफ्रेंस के दौरान मुंडावर विधायक मंजीत धर्मपाल चौधरी सहित बीजेपी उत्तर जिला अध्यक्ष बलवान यादव, नीमराना प्रधान संतोष बलवान यादव सहित सहित बीजेपी कार्यकर्ता मौजूद रहें.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news