सेवा, सुशासन व गरीब कल्याण के तहत जनता के बीच जाएगी BJP, केंद्र के 8 साल रहे बेमिसाल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1206865

सेवा, सुशासन व गरीब कल्याण के तहत जनता के बीच जाएगी BJP, केंद्र के 8 साल रहे बेमिसाल

 प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सरकार के 8 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में भारतीय जनता पार्टी 30 मई से 14 जून तक सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण पखवाड़ा मना रही है.

 सेवा, सुशासन व गरीब कल्याण के तहत जनता के बीच जाएगी BJP, केंद्र के 8 साल रहे बेमिसाल

बाड़मेर: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सरकार के 8 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में भारतीय जनता पार्टी 30 मई से 14 जून तक सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण पखवाड़ा मना रही है. बालोतरा में आज बीजेपी ने पत्रकार वार्ता में पदाधिकारियों ने पखवाड़े की जानकारी के साथ प्रदेश सरकार की नाकामियों को भी गिनाया.

सिवाना विधायक हमीर सिंह भायल ने कहा कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में देश तेजी से आगे बढ़ रहा है, पूरे विश्व मे भारत का डंका बज रहा है. केंद्र सरकार ने 8 सालों में वो करके दिखया जो कांग्रेस ने 70 साल में भी नही कर पाई,सरकार के इन्ही उपलब्धियों को लेकर हम जनता के बीच जाएंगे. इस पखवाड़े में सभी केन्द्रीय मंत्री, सांसद, विधायक, प्रदेश-जिले एवं मंडल के सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ता इन 15 दिनों की अवधि में 75 घंटे जनसंपर्क कार्यक्रम में अपना योगदान दे रहे हैं.

केंद्र की योजनाओं को जागरूक करने की पहल

जिला अध्यक्ष महेश बी चौहान ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार सेवा, सुशासन एवं गरीब कल्याण के लिए संकल्पित होकर काम कर रही है. इसलिए केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार के आठ वर्ष पूरे होने पर हमलोगों का कर्तव्य है कि घर-घर जनसंपर्क स्थापित कर केंद्र सरकार की गरीब कल्याण योजनाओं की चर्चा करते हुए उनके बीच जागरूकता फैलाएं. 30 मई से 14 जून तक मनाए जाने वाले पखवाड़े में पीएम केयर फंड के माध्यम से कोविड-19 की वजह से अनाथ हुए बच्चों को सहायता राशि दी जा रही है, भारतीय जनता पार्टी द्वारा जिले के सभी मंडलों में कार्यक्रम आयोजित कर लोगों से संवाद स्थापित करेंगे.

गहलोत सरकार पर लगाया झूठे वादे का आरोप

पूर्व मंत्री अमराराम चौधरी ने कहा कि प्रदेश सरकार पूर्णतया विफल साबित हो रही है, प्रदेश में कानून व्यस्था चौपट हो चुकी. मुख्यमंत्री गहलोत ने जो वादे किए थे उसपर खरा नहीं उतर पाए हैं. झूठे वादे कर सरकार तो बना ली, लेकिन खुद के ही विधायको पर भरोसा नही है,मुख्यमंत्री सिर्फ विधायको की निगरानी कर रहे हैं और भेड़ बकरियों की तरह बाड़े बन्दी कर सरकार बचाने का प्रयास कर रहे हैं, लेकिन जनता अब इनसे ऊब चुकी है. आगामी विधानसभा चुनावों में इसका जवाब दिया जाएगा. इस दौरान कार्यक्रम संयोजक भवानीसिंह टापरा,नगरध्यक्ष अमराराम सुंदेशा,प्रदेश कार्यसमिति सदस्य गणपत बांठिया,किसान मौर्चा के कार्यसमिति सदस्य गोविंदसिंह कालूड़ी,पूर्व प्रधान हरिसिंह,मदन चोपड़ा सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे.

Trending news