Kathumar: कठूमर महाविद्यालय का किया शिलान्यास, ये बड़े नेता रहें मौजूद..
Advertisement

Kathumar: कठूमर महाविद्यालय का किया शिलान्यास, ये बड़े नेता रहें मौजूद..

Kathumar, Alwar News: अलवर जिले के कठूमर में महाविद्यालय का शिलान्यास पूर्व केंद्रीय मंत्री भंवर जितेंद्र सिंह व केबिनेट मंत्री टीकाराम जूली आतिथ्य में किया गया. इस दौरान टीकाराम जूली ने इस मौके पर अलवर के पूर्व सांसद व पूर्व केंद्रीय मंत्री की तारीफ में जमकर कशीदे पढ़ें.

महाविद्यालय का किया शिलान्यास करते मंत्री

Kathumar, Alwar News: अलवर जिले के कठूमर में महाविद्यालय का शिलान्यास पूर्व केंद्रीय मंत्री भंवर जितेंद्र सिंह व केबिनेट मंत्री टीकाराम जूली आतिथ्य में विधिविधान से पूजन के साथ किया गया. इस दौरान विधायक बाबूलाल बैरवा व अवधेश बैरवा ने अतिथियों का सम्मान किया. इस मौके पर केबिनेट मंत्री टीकाराम जूली ने कहा करोड़ो की लागत से यहां बनने वाले महाविधालय के भवन का स्थानीय युवाओं को लाभ मिलेगा ,युवा अपने भविष्य की नींव रखेंगे.

टीकाराम जूली ने इस मौके पर अलवर के पूर्व सांसद व पूर्व केंद्रीय मंत्री की तारीफ में जमकर कशीदे पढ़ें उन्होंने कहा कि यह लोकसभा क्षेत्र भले ही अलवर में नहीं आता हो पर भंवर साहब का यहां की जनता से विशेष लगाव है. भले ही भंवर जितेंद्र सिंह न विधायक न सांसद है पर उनके नेतृत्व में चारों तरफ जिले में विकास कार्य करवाये जा रहें हैं. जूली ने कहा कि यहां मौजूदा सांसद इतनी बार नहीं आये जितनी बार भंवर जितेंद्र सिंह यहां आए हैं. इतना ही नहीं उन्होंने भंवर जितेंद्र सिंह को विकास पुरुष बताते हुए कहा कि अलवर में चारों तरफ चाहे बने पुल के निर्माण हो या कोई भी बड़े काम सब भंवर साहब द्वारा करवाये गए हैं.

इस मौके पर स्थानीय विधायक बाबूलाल बैरवा, दीपचंद खेरिया, जोहरी लाल मीणा, जिला प्रमुख बलबीर छिल्लर, जिला अध्यक्ष योगेश मिश्रा, कृष्णमुरारी गंगावत, अवधेश बैरवा सहित कांग्रेस के पदाधिकारी, कार्यकर्ता एवं ग्रामीण बड़ी संख्या में मौजूद रहें.

यह भी पढ़ें :

Destination Wedding Rajasthan: रॉयल डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए आइये राजस्थान की इन खास जगहों पर, सेलिब्रिटीज की है पहली पसंद

सावरकर पर गरमायी सियासत, PCC चीफ डोटासरा बोले- वीर होते तो चार बार माफी नहीं मांगते

लापरवाह मां-बाप मासूम बच्चे को कार में बंद कर गए अस्पताल, कॉन्स्टेबल ने बचाई जान

दूध डेयरी में 5 लोगों ने युवती से किया गैंगरेप, 3 BSF जवानों सहित 5 हुए गिरफ्तार

 

Trending news