सरस डेयरी के चेयरमैन की महिलाओं ने निकाली ऐसी बिंदोरी, नृत्य का वीडियो हुआ वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1471811

सरस डेयरी के चेयरमैन की महिलाओं ने निकाली ऐसी बिंदोरी, नृत्य का वीडियो हुआ वायरल

Alwar News : सरस डेयरी के चेयरमैन विश्राम गुर्जर की 36 बिरादरी की महिलाओं ने बिंदोरी निकाली है. जिसका वीडियो वायरल हो गया है.

सरस डेयरी के चेयरमैन की महिलाओं ने निकाली ऐसी बिंदोरी, नृत्य का वीडियो हुआ वायरल

Alwar News : अलवर सरस डेयरी चेयरमैन विश्राम गुर्जर की शादी के मौके पर पूरे जिले की पशु पालक महिलाओं ने उनके डेयरी आवास पर पहुंचकर बिंदोरी निकाली. पशु पालक महिलाओं और किसानों ने डेयरी चेयरमैन विश्राम गुर्जर का माला पहनाकर स्वागत किया. पशु पालक महिलाओं ने उनके आवास पर डीजे बजाकर नाचते हुए खुशी का इजहार किया.

वहीं इस मौके पर किसानों के साथ डेयरी चेयरमैन विश्राम गुर्जर भी डीजे पर नाचे उसके बाद महिलाओं ने एकत्रित होकर बिंदोरी निकालते हुए उनके मालाखेड़ा आवास पर पहुंची. इस मौके पर डेयरी चेयरमैन विश्राम गुर्जर उनके साथ मोजूद थे, बिंदोरी निकालने के लिए जिले भर से आई पशु पालक महिलाओं को चेयरमैन ने डेयरी आवास पर खाना खिलाया.

 

इस मौके पर डेयरी चेयरमैन विश्राम गुर्जर ने बताया कि में मेरे डेयरी ऑफिस में बैठा हुआ था तभी फोन आया कि उनकी शादी के मौके पर जिलेभर की पशुपालक महिलाएं बिंदोरी निकालना चाहती है. जिस पर यह कार्यक्रम तय हुआ और उसके बाद जिले भर की 36 बिरादरी की पशुपालक महिलाएं सरस डेयरी उनके आवास पर पहुंची और डीजे बजा कर बिंदोरी निकाली गई. पशुपालक महिलाओं ने सरस डेयरी उनके आवास से निकालते हुए उनके मालाखेड़ा आवास तक बिंदोरी निकाली. उन्होंने कहा कि मैं हमेशा इन पशुपालक महिलाओं का आभारी रहूंगा जिन्होंने मेरे निवास पर बिंदोरी निकालकर इतना प्यार और खुशी दी है. 

ये भी पढ़े..

राहुल गांधी की यात्रा में चर्चा का विषय बनी सचिन पायलट की ये टी-शर्ट, जाने क्या है वजह

12 दिसंबर को भारत जोड़ो यात्रा सवाई माधोपुर में लेगी एंट्री, किसानों के खेतों में बनेगा राहुल गांधी का आशियाना

Trending news