Ram Mandir: प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का सीधा प्रसारण देखें अलवर की जनता, शहर के 7 मंदिरों में लगेगी एल.ई.डी स्कीन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2069412

Ram Mandir: प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का सीधा प्रसारण देखें अलवर की जनता, शहर के 7 मंदिरों में लगेगी एल.ई.डी स्कीन

Ram Mandir: अलवर आगामी 22 जनवरी को अयोध्या में भगवान श्री राम प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का सीधा प्रसारण अलवर शहर के 7 मंदिरों में एल.ई.डी स्कीन लगाकर किया जायेगा.वही मंदिरों में गाय के गोबर से निर्मित दीये नगर निगम की ओर से प्रज्जवलित किए जाएंगे.

Ram Mandir

Ram Mandir: अलवर आगामी 22 जनवरी को अयोध्या में भगवान श्री राम प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का सीधा प्रसारण अलवर शहर के 7 मंदिरों में एल.ई.डी स्कीन लगाकर किया जायेगा. जिसको लेकर आज नगर निगम आयुक्त मनीष फौजदार अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मुख्यालय तेजपाल सिंह एडीएम सिटी नरेश सिंह तंवर ने जगन्नाथ मंदिर पहुंचकर निरीक्षण किया और व्यवस्थाओं का जायजा लिया. 

 मंदिर परिसर के आस-पास साफ-सफाई 
नगर निगम आयुक्त मनीष फौजदार ने बताया कि शहर के 62 प्रमुख मंदिरों में और मंदिर परिसर के आस-पास साफ-सफाई व रोशनी की व्यवस्था, रंगीन पताकाओं से सजावट, मंदिर परिसर की धुलाई की जावेगी. इसके साथ ही मंदिरों में सुन्दरकाण्ड और हनुमान चालीसा का पाठ और भव्य आरती के बाद प्रसाद वितरण की व्यवस्था श्रद्धालुओं के लिए की गई है. वही मंदिरों में गाय के गोबर से निर्मित दीये नगर निगम की ओर से प्रज्जवलित किए जाएंगे.

इन स्थानों को किया जायेगा साफ 
इसके अलावा शहर के अशोका सर्किल, हनुमान सर्किल, अग्रसेन सर्किल, सुभाष चौक, बिजलीघर का चौराहा, भगतसिंह चौराहा, परशुराम चौराहा, राव तुलाराम चौराहा, टेल्को चौराहा, एसएमडी चौराहा, आर. आर कॉलेज चौराहा, अंबेडकर सर्किल, जुबलीबास चौराहा, महाराजा स्टेशन सर्किल, मन्नी का बड और रामायणी हनुमान तिराया आदि स्थानों पर रोशनी और साफ-सफाई की जाएगी.

प्राण प्रतिष्ठा समारोह का सीधा प्रसारण
एडीएम सिटी नरेश तवर ने बताया कि मोती डूंगरी और हनुमान चौराहा स्थित हनुमान मंदिर, पुराना कटला स्थित जगन्नाथ मंदिर, खाटूश्याम मंदिर, वीर सावरकर नगर, साउथ वैस्थ ब्लॉक स्थित राम मंदिर, एन.ई.बी, कृषि उपजमंडी के पास तथा होपसर्कस स्थित शिव हनुमान मंदिर में एल.ई.डी टी.वी लगाकर भव्य प्राण प्रतिष्ठा समारोह का सीधा प्रसारण किया जायेगा.

यह भी पढ़ें:नेशनल हाइवे पर सिक्स लेन निर्माण में लापरवाही,BJP नेता उपेन यादव ने किया निरीक्षण

यह भी पढ़ें:प्राण प्रतिष्ठा को लेकर महवा में आयोजन,11 हजार महिलाओं ने सिर पर कलश रखकर नाचती दिखी

Trending news