दिल्ली से सरिस्का घूमने आए परिवार की खुशियां मातम में बदली, पति-पत्नी और 12 साल की बेटी की मौत, 9 साल का बेटा गम्भीर घायल
Advertisement

दिल्ली से सरिस्का घूमने आए परिवार की खुशियां मातम में बदली, पति-पत्नी और 12 साल की बेटी की मौत, 9 साल का बेटा गम्भीर घायल

अलवर जिले के तिजारा थाना क्षेत्र में एक भीषण सड़क हादसा सामने आया है. अलवर सरिस्का से घूम कर वापस घर लौटते समय रास्ते ने भिंडूसी के पास हुए हादसे में पति पत्नी सहित बेटी की मौत हो गयी और बेटा गम्भीर रूप से घायल हो गया. 

पति-पत्नी और 12 साल की बेटी की मौत

Tijara: अलवर जिले के तिजारा थाना क्षेत्र में एक भीषण सड़क हादसा सामने आया है. अलवर सरिस्का से घूम कर वापस घर लौटते समय रास्ते ने भिंडूसी के पास हुए हादसे में पति पत्नी सहित बेटी की मौत हो गयी और बेटा गम्भीर रूप से घायल हो गया. 

यह भी पढ़ें-  आबूरोड रेलवे स्टेशन पर पहुंचे राज्यपाल कलराज मिश्र, मीडिया से हुये रूबरू, कही ये बातें

तिजारा थाना पुलिस को दोपहर करीब साढ़े बारह बजे अलवर भिवाडी मार्ग पर भिंडूसी के पास एक कार का भीषण एक्सीडेंट हो गया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा दिल्ली नम्बर DL9CAB8811 स्विफ्ट कार अनियंत्रित होकर सफेदे के पेड़ से टकराई और पलटी खा गई, जिसमे सवार पति-पत्नी व उनकी बेटी की मौके पर ही मौत हो गयी थी व 9 साल का बेटा गम्भीर घायल अवस्था में मिला. 

पुलिस ने तीनों शवों को मोर्चरी तिजारा भिजवाया और तिजारा सीएचसी में इलाज के लिए भर्ती कराया. पुलिस ने इस संदर्भ में दिल्ली परिजनों को भी सूचित किया गया. घटना की जानकारी लेने भिवाडी एएसपी विपिन शर्मा व डीएसपी प्रेम बहादुर भी पहुंचे और जानकारी ली. घायल 9 वर्षीय पुलकित ने बताया कि वह सब सरिस्का घूमने आए हुए थे यहां से वापिस जाते समय गाड़ी अनियंत्रित होकर भींडूसी में पलट गई. 

यह भी पढ़ें- जोधपुर: नहरबंदी के दौरान पानी की चोरी रोकने के लिए भारी पुलिस जाब्ता तैनात

मृतक परिवार वेस्ट दिल्ली के तिलक नगर के मकान नम्बर 8/9 में रहते है जो अलवर के सरिस्का घूमने आए थे. इस घटना में 40 वर्षीय धर्मेंद्र और उनकी 36 वर्षीय पत्नी मोनिका व उनकी 12 वर्षीय वानिया की मौके पर ही मौत हो गयी व 9 वर्षीय पुलकित गम्भीर रूप से घायल हो गया. 
Report- Jugal Gandhi

Trending news