जमीनों पर कब्जे के आरोपों पर मेवात विकास बोर्ड चेयरमैन जुबेर खान ने दी सफाई
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1446049

जमीनों पर कब्जे के आरोपों पर मेवात विकास बोर्ड चेयरमैन जुबेर खान ने दी सफाई

जुबेर ने प्रेसवार्ता में कहा कि उन पर आरोप राजनीतिक कारण से लगाए जा रहे हैं. उन्होंने बताया कि 35 साल के जीवन में कभी उन्होंने कोई गलत काम नहीं किया है.

जमीनों पर कब्जे के आरोपों पर मेवात विकास बोर्ड चेयरमैन जुबेर खान ने दी सफाई

Alwar: अलवर मेवात विकास बोर्ड के चेयरमैन जुबेर खान ने सर्किट हाउस में पत्रकारों को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री नसरू खान द्वारा जमीनों पर कब्जे के लगाए गए आरोपों को निराधार बताया. उन्होंने बताया कि आरोपों की केंद्र सरकार व राज्य सरकार किसी भी एजेंसी से जांच करा सकती है. जांच कर सच्चाई को सामने लाना चाहिए. उन्होंने बताया कि जांच के बाद अगर आरोप सही साबित होते हैं तो राजनीति छोड़ने को वह तैयार हैं .

जुबेर ने प्रेसवार्ता में कहा कि उन पर आरोप राजनीतिक कारण से लगाए जा रहे हैं. उन्होंने बताया कि 35 साल के जीवन में कभी उन्होंने कोई गलत काम नहीं किया है. उन्होंने सदर थाने के सामने वाली जमीन सहित सभी अन्य मामलों पर अपनी बात रखते हुए अपने आप को निर्दोष बताया है एवं आरोपों को निराधार व झूठा बताया. साथ ही प्रशासन से आरोपों की जांच करने की मांग की.

गौरतलब है हाल ही में पूर्व मंत्री नसरू खान ने एक प्रेसवार्ता कर रामगढ़ विधायक साफिया खान व उनके पति मेवात विकास बोर्ड के चेयरमैन जुबेर खान पर अलवर बाईपास 200 फिट रोड़ पर सदर थाने की कश्टोडियन सरकारी जमीन पर कब्जे के आरोप लगाए थे.  इस मामले में जुबेर खां ने प्रेसवार्ता में सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया. उन्होंने कहा उन्होंने जब जमीन खरीदी खातेदारी की की जमीन अलग अलग पार्टियों से खरीदी हैं.

खबरें और भी हैं...

ऑक्यूपेशनल थेरेपिस्ट भर्ती के लिए फिर से मांगे गए आवेदन, जल्द ऐसे करें अप्लाई

तीसरी बार मुख्यमंत्री बना तो बगरू तक ट्रेन, लोगों का हर सपना होगा पूरा - सीएम गहलोत

भूलकर भी पूजा-अर्चना में नहीं करने चाहिए ये काम, नहीं तो भुगतने होंगे बुरे अंजाम

Trending news