मत्स्य उत्सव के दौरान पहली बार आयोजित होगा पेट शो, SP तेजस्विनी गौतम ने किया पोस्टर विमोचन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1436458

मत्स्य उत्सव के दौरान पहली बार आयोजित होगा पेट शो, SP तेजस्विनी गौतम ने किया पोस्टर विमोचन

इस वर्ष आयोजित होने वाले मत्स्य उत्सव के दौरान पहलीबार आयोजित होने वाले पेट शो के पोस्टर का विमोचन अलवर पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम द्वारा आज किया गया.

मत्स्य उत्सव के दौरान पहली बार आयोजित होगा पेट शो, SP तेजस्विनी गौतम ने किया पोस्टर विमोचन

Alwar : इस वर्ष आयोजित होने वाले मत्स्य उत्सव के दौरान पहलीबार आयोजित होने वाले पेट शो के पोस्टर का विमोचन अलवर पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम द्वारा आज किया गया. इस अवसर पर उन्होने कहा की यह शो अनुमत श्रेणी के डॉग्स, कैट्स, बर्ड्स और रेप्टाइल्स के लिए पर्यटन विभाग, जिला प्रशासन, और पशु पालन विभाग द्वारा आयोजित किया जा रहा है साथ ही सभी पैट ऑनर्स और पैट लवर्स से पच्चीस नवंबर को पुरजन विहार कंपनी गार्डन अलवर और सत्ताईस नवंबर को भिवाड़ी में आधिकाधिक संख्या में भाग लेने की अपील की.

जिला कलेक्टर डॉ जे. के. सोनी ने अपने संदेश में कहा कि पेट शो सिर्फ एक आयोजन नहीं होकर आमजन और बच्चों की मेंटल वैलनेस से जुडा हुआ मुद्दा है और ऐसे आयोजनों से लोगों में पशुओं के प्रति जागरूक और दया भाव जाग्रत होता है और जानवरों के अधिकारों के प्रति लोग जाग्रत होते हैं, उन्होंने सभी से इस आयोजन को सफल बनाने की अपील की.
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मुख्यालय सरिता सिंह ने सफल आयोजन हेतु शुभकामना दी

संयुक्त निदेशक पशु पालन डॉ रमेश चंद मीना ने बताया कि इस आयोजन में अनुमत करीब छब्बीस श्रेणी के डॉग्स, कैट्स, बर्ड्स और रेप्टाइल्स भाग लेंगे, सहायक निदेशक पर्यटन डॉ टीना यादव ने बताया की इस शो को यादगार बनाने के लिए जिला कलेक्टर के निर्देशानुसार पशु पालन विभाग के साथ तैयारियां शुरू कर दी गई है क्रार्यक्रम संयोजक डॉ विजय मंडोवरा ने बताया कि सभी पैट्स की एंट्री निशुल्क रहेगी और शीघ्र और सुगम पंजीकरण हेतु पशु पालन विभाग और सहयोगी संस्थाओं के संपर्क नंबर अतिशीग्र जारी कर दिए जाएंगे.

ये भी पढ़े..

धरियावद में घटिया निर्माण को लेकर ग्रामीणों का प्रदर्शन, VDO पर लगाए गंभीर आरोप

फार्म जमा करने की अंतिम तिथि आज, लेकिन फार्म ना लेने पर आवेदक ने दी धरने की चेतावनी

Trending news