कठूमर में व्यापारी से लूटपाट मामले में पुलिस की कार्रावाई, इनामी आरोपी को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1279207

कठूमर में व्यापारी से लूटपाट मामले में पुलिस की कार्रावाई, इनामी आरोपी को किया गिरफ्तार

अलवर जिले के खेड़ली कस्बे में एक व्यापारी के मुनीम के साथ हुई ढाई लाख रुपए की लूट के मामले में पुलिस ने एक और आरोपी को  गिरफ्तार किया है. आपको बता दें कि, इससे पहले पुलिस के जरिए ढाई हजार के एक इनामी आरोपी लख्खो गुर्जर गिरफ्तार किया गया.

 कठूमर में व्यापारी से लूटपाट मामले में पुलिस की कार्रावाई, इनामी आरोपी को किया गिरफ्तार

Alwar: अलवर जिले के खेड़ली कस्बे में एक व्यापारी के मुनीम के साथ हुई ढाई लाख रुपए की लूट के मामले में पुलिस ने एक और आरोपी को  गिरफ्तार किया है. आपको बता दें कि, इससे पहले पुलिस के जरिए ढाई हजार के एक इनामी आरोपी लख्खो गुर्जर गिरफ्तार किया गया.

यह भी पढ़ेंः  संत विजयदास की अस्थि कलशयात्रा पर सियासत, विरोध के बाद बदला रूट, मामले पर प्रमुख शासन सचिव की प्रेस रिलीज आज

कस्बे में 3 महीने पहले कठूमर रोड पर बने राजस्थान क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक से पैसे निकाल कर ला रहे अनाज मंडी व्यापारी के मुनीम से हुई ढाई लाख रुपए की लूट के मामले में पुलिस ने सफलता हासिल की. और एक आरोपी जीतराम  को गिरफ्तार किया है. मिली जानकारी के अनुसार कस्बे की अनाज मंडी के व्यापारी का मुनीम पुष्पेंद्र जाट कठूमर रोड स्थित राजस्थान क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक से ढाई लाख रुपए निकाल कर ला रहा था, वह जैसे ही बैंक से बाहर निकला तो दो मोटर साइकिल स्वार पांच बदमाशों ने बैंक के पास पहले ही घात लगाकर बैठे हुए थे,जिन्होंने वारदात को अंजाम देकर हाइस्पीड बाइक पर बैठ कर फरार हो गए.

इस दौरान लूट की घटना को लेकर जयपुर रेंज आईजी उमेश दत्ता के निर्देशन में पुलिस टीम का गठन किया गया. और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले गये और आरोपियों की पहचान की गई जिसमें अंर्तराज्यीय गुड्डू के जरिए वारदात को अंजाम देना पाया गया, जिसके दौरान पुलिस टीम ने  करीब 1 महीने के भीतर इस वारदात का खुलासा किया गया. 

थानाधिकारी राजवीर सिंह शेखावत ने बताया कि, गैंग का मुख्य सरगना गुड्डू सहित तीन अन्य आरोपी फरार है, जिनकी अभी तलाश जारी है. वहीं उन्होंने बताया कि इन आरोपियों के खिलाफ विभिन्न थानों में लूट, डकैती, अवैध हथियार अन्य से संबंधित 29 मुकदमे दर्ज है.

अलवर जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खबरें

 हिस्ट्रीशीटर ने व्यापारी से मांगी मंथली वसूली, नहीं देने पर जान से मारने की धमकी

Tijara: कंपनी के काम से गए बिजेंद्र की सड़क दुर्घटना में मौत, परिजन धरने पर बैठे

 

Trending news