Tijara: कंपनी के काम से गए बिजेंद्र की सड़क दुर्घटना में मौत, परिजन धरने पर बैठे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1278260

Tijara: कंपनी के काम से गए बिजेंद्र की सड़क दुर्घटना में मौत, परिजन धरने पर बैठे

कंपनी मैनेजमेंट ने मुआवजा देने के लिए ही मना कर दिया. जिस पर मामले ने तूल पकड़ लिया और परिजनों के साथ ग्रामीण लोग व विधायक संदीप यादव सहित अनेक जनप्रतिनिधि फैक्ट्री परिसर के सामने ही धरने पर बैठ गए. 

 Tijara: कंपनी के काम से गए बिजेंद्र की सड़क दुर्घटना में मौत, परिजन धरने पर बैठे

Tijara: खुशखेड़ा औद्योगिक क्षेत्र में संचालित न्यू स्वान इंटरप्राइजेज से बुधवार देर शाम मानेसर के लिए कंपनी के काम से गए मसीत के रहने वाले बिजेंद्र (27) पुत्र रामोतार की धारूहेड़ा में सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. दुर्घटना के बाद कंपनी मैनेजमेंट के द्वारा ना ही परिजनों को सूचना दी गई और ना ही घायल विजेंद्र को अस्पताल में भर्ती कराया गया. जिस पर परिजनों में भारी रोष व्याप्त हो गया और बड़ी संख्या में ग्रामीणों के साथ पहुंच कर मृतक के परिवार को मुआवजा देने के लिए कंपनी के मैनेजमेंट से मांग करने लगे.

कंपनी मैनेजमेंट ने मुआवजा देने के लिए ही मना कर दिया. जिस पर मामले ने तूल पकड़ लिया और परिजनों के साथ ग्रामीण लोग व विधायक संदीप यादव सहित अनेक जनप्रतिनिधि फैक्ट्री परिसर के सामने ही धरने पर बैठ गए. मामला बिगड़ता हुआ देख कंपनी मैनेजमेंट ने विधायक सहित अन्य पांच सदस्यों का एक डेलिगेशन बुलाया और बातचीत की. जिस पर परिजनों के द्वारा मांग रखी गई कि मृतक के परिजनों को 30 साल की सैलरी एक साथ दी जाए व परिवार के किसी एक व्यक्ति को कंपनी में नौकरी पर रखा जाए. जिस पर कंपनी मैनेजमेंट ने शर्तों को मानने के लिए साफ मना कर दिया. परिजन शव को लेकर कंपनी के सामने ही बैठ गए और प्रदर्शन करने लगे. परिजन इस बात पर अड़े रहे की जब तक उनकी मांगों को कंपनी मैनेजमेंट के द्वारा मान नहीं लिया जाता तब तक वह शव को उठा कर नहीं ले जाएंगे.

इधर स्थिति को नियंत्रित करने के लिए मौके पर तिजारा एसडीएम महेंद्र यादव, डीएसपी प्रेम बहादुर, खुसखेड़ा थाना अधिकारी राजेश यादव मौके पर पुलिस जाब्ते के साथ मौजूद हैं. काफी देर की जद्दोजहद के बाद कंपनी मैनेजमेंट और प्रतिनिधि मंडल व परिजनों के बीच समझौता हो गया और कंपनी परिजनों की कुछ बातों पर सहमत हो गई. समझौता होने के बाद परिजन व ग्रामीणों ने शव को उठा लिया और शव को गांव ले जाकर अंतिम संस्कार कर दिया गया है.

इस दौरान तिजारा विधायक संदीप यादव, राजकुमार यादव, रामकिशन मेघवाल, राजू यादव, पूर्व सरपंच मंगतूराम यादव, नरेंद्र यादव, डीके यादव, कारण सिंह यादव, मनोज यादव, दिनेश यादव, जयंत यादव, पूर्व सरपंच सत्यप्रकाश यादव मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें- खुशखबरी: महाराष्ट्र के बाद राजस्थान के किसानों को तोहफा, जल्द खुद कर सकेंगे गिरदावरी

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news