राजस्थान विधानसभा चुनाव से पहले फर्जी अकाउंट से पॉलिटिकल वॉर, बहरोड़ में इनपर मामला दर्ज
Advertisement

राजस्थान विधानसभा चुनाव से पहले फर्जी अकाउंट से पॉलिटिकल वॉर, बहरोड़ में इनपर मामला दर्ज

Rajasthan: राजस्थान में विधानसभा चुनाव नजदीक नजदीक आ रहे हैं, उससे पहले सोशल मीडिया से पॉलिटिकल वॉर जारी कर दिया गया है. फर्जी अकाउंट के जरिए बीजेपी और कांग्रेस के नेता एक दूसरे पर निशाना साध रहे हैं.अलवर के बहरोड़ से एक ऐसा ही मामला सामने आया है.

 

जांच में जुटी पुलिस.

Rajasthan: राजस्थान में चुनाव का समय अभी बचा है,लेकिन राजनीति परवान चढ़ी हुई है. बहरोड की भी राजनीति एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने के लिए लगाने में जुटी हुई है.जिस का ताजा नजारा बहरोड क्षेत्र में देखने को मिला.जहां पर सोशल मीडिया पर नेताओं के समर्थक एक दूसरे पर अनर्गल टिप्पणी कर सोशल मीडिया पर बयान बाजी कर रहे हैं.जिससे राजनीति का स्तर इतना गिर गया की वो किसी के परिवार को भी नहीं छोड़ रहे.

 मेरे परिवार को बदनाम किया जा रहा
बीजेपी नेत्री डॉक्टर शानू यादव के द्वारा बहरोड सदर थाने में आधा दर्जन अज्ञात लोगों के खिलाफ अलग-अलग धाराओं में मामला दर्ज कराया है. बीजेपी नेत्री डॉ. शानू यादव ने बताया कि पिछले कई दिनों से उनके खिलाफ सोशल मीडिया पर दुष्प्रचार कर अनर्गल टिप्पणी की जा रही है.सोशल मीडिया पर जो अकाउंट बना रखे हैं, वह फर्जी व फेक है.जो मुझ पर अलग-अलग तरह की टिप्पणी कर रहे हैं,जिससे मुझे और मेरे परिवार को बदनाम किया जा रहा है.

इन पर मामला दर्ज
 जिसको लेकर आज बहरोड सदर थाने पहुंचकर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.वहीं, सदर थाने के एएसआई जयपाल ने बताया कि सोशल मीडिया पर बीजेपी नेत्री डॉक्टर शानू यादव के खिलाफ अभद्र टिप्पणी कर प्रचार किया जा रहा था जिस पर उनके द्वारा सदर थाने में मामला दर्ज कराया गया है.

 पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में बहरोड सिटी थाना प्रभारी जयपाल सिंह को दी है.जांच में क्या निकल कर आता है ये तो बाद में ही पता चल पाएगा.

Reporter- Arun Vaishnav

ये भी पढ़ें- राजस्थान में यहां लिव इन रिलेशन मान्य, बच्चा होने के बाद भी शादी जरूरी नहीं

 

Trending news