शिक्षा में बढ़ते कदम निबंध प्रतियोगिता की तैयारियां पूरी, प्रश्न पत्रों का वितरण शुरू
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1471751

शिक्षा में बढ़ते कदम निबंध प्रतियोगिता की तैयारियां पूरी, प्रश्न पत्रों का वितरण शुरू

Alwar news: अलवर में राजस्थान के शिक्षा में बढ़ते कदम निबंध प्रतियोगिता का आयोजन होगा, जिसकी सभी तैयारियां पूर्ण कर ली गई है. जिला डाइट सभागार में प्रश्न पत्रों का वितरण शुरू किया गया है. 

 

शिक्षा में बढ़ते कदम निबंध प्रतियोगिता की तैयारियां पूरी, प्रश्न पत्रों का वितरण शुरू

Alwar news: अलवर में राजस्थान के शिक्षा में बढ़ते कदम निबंध प्रतियोगिता के आयोजन की तैयारियां पूर्ण कर ली गई है. जिला डाइट सभागार में प्रश्न पत्रों का वितरण शुरू किया गया. 16 ब्लॉक में आयोजित होने वाली निबंध प्रतियोगिता में सभी 16 ब्लॉकों के सीबीओ को प्रश्न पत्रों का वितरण किया गया. डाइट प्राचार्य सुमेर सिंह ने बताया कि जिले में 17, 19 और 20 दिसंबर को द्वितीय चरण की निबंध प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा. 

निबंध प्रतियोगिता में जिले के तीसरी कक्षा से आठवीं कक्षा तक के विद्यार्थी भाग लेंगे. जिला डाइट केंद्र से अलवर शहर सहित जिले के सभी 16 सीबीओ को प्रश्न पत्रों का वितरण किया गया है. 'राजस्थान के शिक्षा में बढ़ते कदम' निबंध प्रतियोगिता में तीसरी कक्षा से आठवीं कक्षा तक के विद्या शामिल होगें. बता दें कि यह प्रतियोगिता 16 ब्लॉक में आयोजित होने वाली है और 6 ब्लॉकों के सीबीओ को प्रश्न पत्रों का वितरण किया गया. 

यह भी पढ़ें - Sardarshahr By Election: सरदारशहर उपचुनाव की सुबह 8 बजे से शुरू हुआ मतदान, CRPF के जवान तैनात

इसके साथ ही डाइट प्राचार्य सुमेर सिंह ने बताया कि जिले में 17, 19 और 20 दिसंबर को द्वितीय चरण की निबंध प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा, जिसमें विद्यार्थी भाग लेंगे. बता दें कि जिले में होने वाली शिक्षा में बढ़ते कदम निबंध प्रतियोगिता के आयोजन की सभी तैयारियां पूर्ण कर ली गई है और प्रशन पत्रों का वितरण भी शुरू कर दिया गया है. जिले में 17, 19 और 20 दिसंबर को प्रतियोगिता के द्वितीय चरण का आयोजन होगा.

खबरें और भी हैं...

12 दिसंबर को भारत जोड़ो यात्रा सवाई माधोपुर में लेगी एंट्री, किसानों के खेतों में बनेगा राहुल गांधी का आशियाना

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा की राजस्थान में धमाकेदार एंट्री, अशोक गहलोत-सचिन पायलट ने साथ किया डांस

Jaipur News: आज से शुरू होगी सब जूनियर स्टेट बैडमिंटन प्रतियोगिता, करीब 1000 खिलाड़ी लेंगे हिस्सा

Trending news