Alwar News: संयुक्त व्यापार महासंघ ने व्यापारियों की सुरक्षा की मांग पर दिया धरना, कही ये बात
Advertisement

Alwar News: संयुक्त व्यापार महासंघ ने व्यापारियों की सुरक्षा की मांग पर दिया धरना, कही ये बात

Alwar Crime: संयुक्त व्यापारी महासंघ ने व्यापारियों की बढ़ती असुरक्षा और लगातार सामने आ रही ऑनलाइन साइबर ठगी की वारदातों पर अंकुश लगाने के अब हो रही है मांग ..

सुरक्षा की मांग पर दिया धरना

Alwar: संयुक्त व्यापारी महासंघ ने व्यापारियों की बढ़ती असुरक्षा और लगातार सामने आ रही ऑनलाइन साइबर ठगी की वारदातों पर अंकुश लगाने के मांग करते हुए आक्रोश जताया और होप सर्कस पर सांकेतिक धरना दिया गया.

पुलिस-प्रशासन की निष्क्रियता और जिले में बढ़ती चोरी की वारदातों के खिलाफ होप सर्कस पर बुधवार को सांकेतिक धरना दिया. इस दौरान सयुक्त व्यापारी महासंघ के पदाधिकारी सहित सदस्य मौजूद थे. सयुक्त व्यापारी महासंघ के पूर्व जिलाध्यक्ष राजकुमार गोयल ने बताया कि अलवर जिले सहित शहर में कानून व्यवस्था चौपट पड़ी हुई है. बदमाशों से ज्यादा भय के साए में व्यापारी और आम हैं. 

वहीं बदमाशों में कानून और पुलिस का कोई भय नहीं है. खुले में व्यापारियों के साथ होती वारदातें इसका सबसे बड़ा सबूत है, जिसको लेकर काफी बार जिला प्रशासन सहित पुलिस प्रशासन को अवगत कराया गया, लेकिन कोई सार्थक परिणाम सामने नहीं आए. उन्होंने कहा विगत कुछ समय से शहर में अपराधों का ग्राफ बढ़ चुका है. बदमाश व्यापारियों को अपना निशाना बना रहे हैं. 

व्यापारियों के साथ ऑनलाइन ठगी सहित दुकानों में चोरी की वारदात लूट पाट की घटनाएं हो चुकी है, जिसको लेकर समय-समय पर संयुक्त व्यापारी महासंघ ने विरोध किया है, लेकिन आज व्यापारी अपने आप में असुरक्षा महसूस कर रहा है. साथ ही लगातार बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं. बदमाश व्यापारियों को टारगेट करने में लगे हुए हैं, ऐसे में जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन ने कोई शक्ति नहीं दिखाई तो स्थिति बद से बदतर हो सकती है. उन्होंने बताया बदमाश व्यापारियों को टारगेट कर लूट डकैती सहित ठगी की वारदातें कर रहे हैं. 

साथ ही विगत कुछ दिनों में ही ऑनलाइन बैंक ठगी के माध्यम से बदमाशों ने व्यापारियों को लाखों रुपए का चूना लगाया, लेकिन पुलिस प्रशासन ने ऐसे लोगों पर कोई कार्यवाही नहीं की, जिसको लेकर व्यापारियों में भारी रोष है. इसलिए व्यापारी पुलिस प्रशासन की निष्क्रियता को देखते हुए धरने पर बैठ गए.

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

 

 

Trending news