Rajasthan News: भारत-पाकिस्तान में रहने के बाद इस देश में रहना चाहती है अंजू, बताया अपना प्लान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2003595

Rajasthan News: भारत-पाकिस्तान में रहने के बाद इस देश में रहना चाहती है अंजू, बताया अपना प्लान

Rajasthan News: भिवाड़ी की रहने वाली अंजू ने अपने भविष्य के प्लान के बारे में बताया. उन्होंने कहा कि नसरुल्लाह दो महीने में पाकिस्तान से भारत आएगा. इसके अलावा वह अपनी ड्रीम सिटी में रहना चाहती हैं.  

Rajasthan News: भारत-पाकिस्तान में रहने के बाद इस देश में रहना चाहती है अंजू, बताया अपना प्लान

Rajasthan News: पाकिस्तान से भारत लौटी अंजू इनदिनों खूब चर्चा में बनी हुई है. वह करीब चार महीने 8 दिन बाद इंडिया वापस आई हैं. बता दें कि अंजू भिवाड़ी की रहने वाली है, जो अपने पति और बच्चों को छोड़कर अपने प्यार के पास पाकिस्तान चली गई थी.  वहीं, अब अंजू भारत वापस लौट आई हैं और उन्होंने एक मीडिया इंटरव्यू में अपने आगे के प्लान के बारे में बताया. 

इंटरव्यू में अंजू ने बताया कि वह पहले हरियाणा में थी और वह अब दिल्ली में रह रही हैं. उन्होंने बताया कि उनकी बात उनके बच्चों से हो रही है. इसके साथ ही उनकी बात उनके पति अरविंद से भी हुई. तलाक को लेकर अंजू ने कहा कि वह उनका निजी मामला है, जिसके बारे में जल्द सबको पता लग जाएगा. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan: BJP विधायक की दुल्हन बनने जा रही है ये राजस्थानी 'IAS', झीलों की नगरी में होगी शादी

अंजू ने अपने प्यार नसरुल्लाह को लेकर कहा कि वह दो महीने में पाकिस्तान से भारत आएगा. अंजू ने कहा कि वह पहले अपने मामले को भारत में सुलझाना चाहती हैं. इसके बाद ही वह नसरुल्लाह को भारत बुलाएंगी. इसके अलावा अंजू ने बताया कि उनकी बात उनकी मां से भी हुआ है और फिलहाल वह अकेली रह रही हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि सब मुझे ही करना है, इसमें मुझे किसी की मदद नहीं चाहिए और ना ही मुझे किसी से उम्मीद है. 

वहीं, अरविंद के साथ राजीनामे को लेकर अंजू ने कहा कि मैं इस पर कुछ भी नहीं बोलना चाहती हूं. इसके अलावा नसरुल्लाह या अरविंद, किसे चुनेंगी? इस सवाल पर अंजू ने कहा कि इस बात का फैसला आने वाले समय में होगा. भारत या पाकिस्तान, कहां रहना चाहती है अंजू? इस पर उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि वह दुबई में रहना चाहती हैं. उन्होंने कहा कि बस सब ठीक हो जाए फिर अपने बच्चों को भी दुबई ले जाऊंगी. यह मेरी ड्रीम सिटी है.

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather Update: सर्दी का सितम लगातार प्रदेश में जारी, कोहरे की आगेश में लिपटा समूचा राजस्थान

बता दें कि भिवाड़ी की रहने वाली अंजू अपने पति और बच्चों को छोड़कर अंजू 21 जुलाई को पाकिस्तान चली गई थी. इसके बाद वह 2-4 दिन में वापस आने की बात कह रही थी और वहां जाक अंजू ने नसरुल्लाह से शादी कर ली. वहीं, इसके बाद 4 महीने बाद अंजू भारत वापस आई. इस मामले को लेकर अंजू के पति अरविंद ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया है. 

 

 

 

Trending news