Ramgarh News: बंद पड़े मकान को चोरों ने बनाया निशाना, ताला तोड़कर ले गए लाखों के जेवर और कैश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2409448

Ramgarh News: बंद पड़े मकान को चोरों ने बनाया निशाना, ताला तोड़कर ले गए लाखों के जेवर और कैश

राजस्थान में चोरों के हौसे बुलंद हैं. ताजा मामला सामने आया है रामगढ़ कस्बे के गोविंदगढ़ से जहां,  रात में अज्ञात चोरों ने बंद पड़े मकान को निशाना बनाया और लाखों का जेवर-कैश लेकर फरार हो गए.

Ramgarh News: बंद पड़े मकान को चोरों ने बनाया निशाना, ताला तोड़कर ले गए लाखों के जेवर और कैश

Ramgarh News: राजस्थान में चोरों के हौसे बुलंद हैं. ताजा मामला सामने आया है रामगढ़ कस्बे के गोविंदगढ़ से जहां,  रात में अज्ञात चोरों ने बंद पड़े मकान को निशाना बनाया और लाखों का जेवर-कैश लेकर फरार हो गए. मिली जानकारी के मुताबिक घर के मेंन गेट का हथौड़ी व सरिया से ताला तोड़कर चोर अंदर घुसे और अलमारी में रखी 1 किलो चांदी के आभूषण व एक सोने का ओम, इसके अलावा संदूक में रखें 25 हजार रुपए नगद चोरी कर ले गए.

ये भी पढ़ें- Ramgarh News: रामगढ़ में बिना लाइसेंस फार्मेसी व लैब संचालकों पर कार्रवाई, दुकान बंद कर फरार हुए झोलाछाप डॉक्टर

बंद मकान का ताला तोड़ा
चोरी की घटना की सूचना पर हेड कांस्टेबल अरुण प्रताप मौके पर पहुंचे और घटना का जायजा लिया. गरीब किसान धर्मवीर के बेटे दिनेश सैनी ने बताया कि वह गोविंदगढ़ रोड स्थित शराब के ठेके के पास वीर सिंह यादव की जमीन बांटे पर ले रखी है. पीछे से हमारा गांव अलावड़ा के पास गुर्जरपुर है. खेतों पर बने वीर सिंह यादव के मकान में ही अपने बच्चों के साथ रह रहा था. लेकिन शुक्रवार को घर पर ताला लगाकर परिवार के साथ अपने गांव गुर्जरपुर गया था.

ये भी पढ़ें-Commercial Cylinder Price Hike:  फिर बढ़े LPG के भाव, कमर्शियल सिलेंडर के लिए देने होंगे इतने दाम 

जेवर और कैश लेकर फरार 
शनिवार को गांव से वापस आए तो देखा कि मेंन गेट का ताला टूटा मिला .जिसको देखकर वह दंग रह गया .अंदर जाकर देखा तो कमरों के ताले भी टूटे हुए थे और एक कमरे की अलमारी का लॉक टूटा हुआ था. सारा सामान फैला हुआ था. सामान को चेक किया, तो बेटे की शादी में चढ़ाया. 1 किलो चांदी के जेवरात व एक सोने का ओम और संदूक में रखे 25 हजार रुपए नही मिले और अलमारी में रखें एक मोबाइल भी गायब मिला. 

ये भी पढ़ें-Bhilwara News: खारी नदी का पानी जालियां बांध में छोड़ने पर गुस्साए ग्रामीण, 24 घंटे में पानी नदी में छोड़े जाने की चेतावनी

जांच में जुटी पुलिस 
घटना सूचना पुलिस को दी, पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया. दोपहर बाद गरीब किसान का बेटा दिनेश सैनी पिता के साथ रामगढ़ थाने पर चोरी की घटना की रिपोर्ट दर्ज करने के लिए पहुंचा. हेड कांस्टेबल अरुण प्रताप ने दी गई रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस चोरी हुए मोबाइल के आधार पर मामले की गहनता से जांच कर रही है.

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news