पर्यावरण बचाओ जीवन बचाओ अभियान के तहत सदगुरु महाराजा आएंगे बहरोड़
Advertisement

पर्यावरण बचाओ जीवन बचाओ अभियान के तहत सदगुरु महाराजा आएंगे बहरोड़

बहरोड़ में पर्यावरण बचाओ जीवन बचाओ कार्यक्रम स्थल का जायजा लेने आज अलवर कलेक्टर शिव प्रसाद नकाते बहरोड़ पहुंचे. सदगुरु महाराज के बहरोड आगमन को लेकर नकाते के द्वारा स्थानीय प्रशासन के साथ मीटिंग कर कार्यक्रम स्थल का जायजा भी लिया .

पर्यावरण बचाओ जीवन बचाओ अभियान के तहत सदगुरु महाराजा आएंगे बहरोड़

अलवर: बहरोड़ में पर्यावरण बचाओ जीवन बचाओ कार्यक्रम स्थल का जायजा लेने आज अलवर कलेक्टर शिव प्रसाद नकाते बहरोड़ पहुंचे. सदगुरु महाराज के बहरोड आगमन को लेकर नकाते के द्वारा स्थानीय प्रशासन के साथ मीटिंग कर कार्यक्रम स्थल का जायजा भी लिया . साथ ही उन्होंने इस कार्यक्रम में होने वाली सुरक्षा व्यवस्था के लिए भी पुलिस प्रशासन को आदेश दिए .

 सद्गुरु महाराज पर्यावरण बचाओ जीवन बचाओ यात्रा 4 जून को बहरोड पहुंच रहे है. बहरोड पहुँचने पर जहां उनका स्थानीय लोगों प्रशासन के द्वारा स्वागत किया जाएगा. उसके बाद बहरोड़ से पैदल चलकर दहमी के पास एक निजी होटल पर कार्यक्रम का आयोजन रखा गया . जहां पर सद्गुरु लोगों को पर्यावरण बचाओ जीवन बचाओ के तहत संदेश देंगे . और लोगों को अधिक से अधिक पेड़ लगाने का संदेश भी लोगों के बीच रखेंगे .

बता दें कि बढ़ते तापमान को लेकर सरकारें भी पेड़ लगाओ जीवन बचाओ के तहत कार्यक्रम आयोजित करती है उसी के तहत सदगुरु ने महाराज पिछले चार साल पहले भी एक जागरूकता यात्रा निकाली थी . अब एक बार फिर सद्गुरु यात्रा पर निकले है जिसमें हजारों लोग भाग लेंगे . यह यात्रा दिल्ली जाकर रुकेगी . जहां पर केंद्र सरकार के द्वारा उनका सम्मान किया जाएगा .

कार्यक्रम स्थल का जायजा लेने के लिए जिला कलेक्टर के अलावा बहरोड़ , नीमराना एसडीएम, डीएसपी नीमराणा , महावीर सिंह शेखावत , भैरव डीएसपी आनंद राव, तहसीलदार बहरोड़ नीमराना, साथ ही थाना प्रभारी बहरोड वीरेंद्र पाल विश्नोई अन्य अधिकारी मौजूद रहे .

 

Trending news