कोटकासिम के लालपुर का जवान जम्मू में हुआ शहीद, पार्थिव देह पहुंची गांव
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1154681

कोटकासिम के लालपुर का जवान जम्मू में हुआ शहीद, पार्थिव देह पहुंची गांव

जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले के बड़ेगांव में आतंकवादियों के छिपे होने की सूचना मिली थी. जिसके बाद 44 राइफल रेजिमेंट के जवान चोगान कैंप से एक टुकड़ी में बड़े गांव कि तरफ मोर्चा संभालने जा रही थे.

कोटकासिम के लालपुर का जवान जम्मू में हुआ शहीद, पार्थिव देह पहुंची गांव

Kishangarh Bas: जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले के बड़ेगांव में आतंकवादियों के छिपे होने की सूचना मिली थी. जिसके बाद 44 राइफल रेजिमेंट के जवान चोगान कैंप से एक टुकड़ी में बड़े गांव कि तरफ मोर्चा संभालने जा रही थे. तभी बीच रास्ते में उनका वाहन दुर्घटना ग्रस्त हो गया, जिसमें लालपुर का लाल रामोतार पुत्र रोशनलाल शहीद हो गया. आज उनकी पार्थिव देह गांव पहुंची.

गांव में माहौल गमगीन था, अपने लाल की अगुवानी में भारी संख्या में ग्रामीण, युवा और परिजन सेना के वाहन के आगे-आगे चल रहे थे. शहीद रामावतार की भतीजी की आने वाली 23 अप्रैल की शादी होनी थी, जिसमें शामिल होने के लिए वो घर आने ही वाले थे. उनके बड़े भाई देशराज ने बताया कि शहीद के एक बेटी और एक बेटा है. 

बेटी अनिशा 11 वीं कक्षा में पढ़ रही है तो वहीं बेटा यश 5 वीं कक्षा में अध्ययनरत है. वह जब भी छुट्टी आता था गांव के सभी लोगों से घूम-घूम कर मिलता था. इस मिलनसार व्यवहार के चलते जब भी वह वापस ड्यूटी पर जाता था तो गांव के लोग कहते थे अब कब आएगा वापस छुट्टी पर.

रामावतार को आना तो था भतीजी की शादी पर उसने छुट्टी भी स्वीकृत करवा ली थी, लेकिन क्या पता था वह तिरंगे में लिपटकर वापिस आएगा.

Report: Jugal Kishor Gandhi

Trending news