घर के बाहर खड़ी बाइक को लेकर भागा चोर, रास्ते में खत्म हो गया पेट्रोल, ग्रामीणों ने दबोचा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1263327

घर के बाहर खड़ी बाइक को लेकर भागा चोर, रास्ते में खत्म हो गया पेट्रोल, ग्रामीणों ने दबोचा

 रामगढ़ क्षेत्र में घर के बाहर खड़ी मोटरसाइकिल को चोर चुरा तो लिया लेकिन बाइक में कुछ किलोमीटर दूर जाने के बाद पेट्रोल खत्म होने के कारण ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गया. बाइक चोर युवक का बाइक मालिक ने पीछा कर दबोच लिया.

 

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

 रामगढ़:  क्षेत्र में मोटरसाइकिल चोरी की वारदात नहीं रुक पा रही, मोटरसाइकिल चोर आए दिन चोरी को अंजाम दे रहे हैं, लेकिन पुलिस चोरी पर लगाम लगाने में नाकाम नजर आ रही है. चोर पुलिस के हत्थे चढ़ जाते हैं. लेकिन कोर्ट में पेश करने के बाद एक-दो दिन में जमानत मिल जाती. उसके बाद चोर-चोरी की घटना को अंजाम देते हैं, इसी प्रकार घर के बाहर खड़ी मोटरसाइकिल को चोरी कर ले जा रहे बाइक चोर युवक को बाइक मालिक ने पीछा कर दबोच लिया. 

आरोपी बाइक चोर काला पुत्र पप्पू मेव निवासी गढी मेवात थाना खोह हरियाणा है. घटना नाडका गांव की है. बाइक मालिक असलम खान पुत्र नूर मोहम्मद मेव निवासी नाडका ने आरोपी बाइक चोर को पुलिस के हवाले करते हुए रिपोर्ट में बताया कि शाम करीब 7:45 बजे उसकी बाइक घर के बाहर खड़ी थी.

 इस बीच वह बाहर आया तो बाइक नहीं मिली. पड़ोसी से पूछताछ में पता लगा कि एक युवक अभी बाइक को लेकर रामगढ़ की तरफ भागा है. जिस पर कुछ किलोमीटर पीछा कर मोतीबास पिपरोली में बाइक चोर को पकड़ पुलिस को सौंपत दिया. पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. चोर बाइक को लेकर फरार हो गया. लेकिन बाइक में पेट्रोल खत्म होने का कारण ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गया. ग्रामीणों ने पकड़कर चोर को पुलिस के हवाले कर दिया. 

 राजेंद्र सिंह हेड कांस्टेबल ने बताया कि नाडका गांव के बाइक मालिक असलम खान पुत्र नूर मोहम्मद ने रिपोर्ट पेश की है कि घर के बाहर बाइक खड़ी थी थोड़ी देर बाद बाहर आकर देखा तो बाइक मौके पर नहीं थी, पड़ोसियों से पूछताछ की तो उन्होंने बताया की बाइक को एक युवक अभी रामगढ़ की तरफ लेकर गया. जिसका पीछा कर बाइक चोर को धर दबोचा चोर को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है. आरोपी को न्यायालय में पेश कर 1 दिन का पीसी रिमांड मांगा है.

ये भी पढ़ें- WhatsApp यूजर्स के लिए खुशखबरी, अब इस सरकारी Application का मिलेगा एक्सेस

ताजा खबरों की जानकारी के लिए यहां क्लिक करें

Trending news