दोस्ती और फिर ब्लैकमेलिंग, ब्लैकमेल से तंग आकर युवक ने दी जान, परिजन ने कहा ये हत्या है
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1332232

दोस्ती और फिर ब्लैकमेलिंग, ब्लैकमेल से तंग आकर युवक ने दी जान, परिजन ने कहा ये हत्या है

Alwar: राजगढ़ पुलिस थाना अंतर्गत साहिबाबाद निवासी एक युवक ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली. परिजनों ने इस मामले में हत्या का आरोप लगाया है.

युवक ने जहरीला पदार्थ खाकर दी जान.

Alwar: राजगढ़ पुलिस थाना अंतर्गत साहिबाबाद निवासी एक युवक ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली. परिजनों ने इस मामले में हत्या का आरोप लगाया है.

राजगढ़ थाना के हेड कांस्टेबल बाबूलाल ने बताया कि अलवर अस्पताल की चौकी से सूचना मिली साहिबाबाद निवासी विश्राम मीना पुत्र किशोरी लाल मीना ने जहर खा लिया है और उसकी मौत हो गई पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है.

इधर मृतक के भाई भगवान सहाय ने बताया कि कि वह मजदूरी का कार्य करता था कुछ दिन से रसूलपुर निवासी राजकुमार मीणा और उसके साथी जालसाजी में फंसा कर ब्लैकमेल कर रहे थे और उसने अपने पास बुलाता था. जब हम घर पहुंचे तो मेरा भाई घर पर नहीं था जब तलाश किया तो पता चला कि भाई ने जहर खा लिया है. उन्होंने आशंका जताई है कि उसके भाई को राजकुमार और उसके साथियों ने जहर खिला दिया है. पुलिस मामला दर्ज कर कार्रवाई कर रही है.

ये भी पढ़ें- राजस्थान में घूम रहे नरपिशाच, 80 साल की बुजुर्ग के साथ हुई दरिंदगी सुनकर कांप जाएगी रूह

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं. वे मामले की जांच-पड़ताल में जुटे हैं. पुलिस अधिकारियों ने इस बारे में अभी कुछ भी कहने से इनकार किया है.

Trending news