close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अर्जुनराम मेघवाल का बयान, बंगाल की जनता ममता को सिखाएगी सबक

बीजेपी नेता और मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने ममता बनर्जी पर पुलिस और सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग का आरोप लगाया है. मेघवाल ने कहा है कि लोकतंत्र में हिंसा नहीं चल सकती. इस बार के चुनाव में बंगाल की जनता उन्हें सबक सिखाने जा रही है.

अर्जुनराम मेघवाल का बयान, बंगाल की जनता ममता को सिखाएगी सबक
मेघवाल वहां स्टार प्रचारक थे. (फाइल फोटो- ANI)

बीकानेर: बीजेपी नेता और मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने ममता बनर्जी पर पुलिस और सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग का आरोप लगाया है. मेघवाल ने कहा है कि लोकतंत्र में हिंसा नहीं चल सकती. इस बार के चुनाव में बंगाल की जनता उन्हें सबक सिखाने जा रही है.

बंगाल में लोकसभा चुनाव के दौरान प्रचार करने गए केंद्रीय मंत्री मेघवाल ने दावा किया है कि बीजेपी पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने जा रही हैं. रविवार को लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण का मतदान है. केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल बंगाल में चुनाव के दौरान स्टार प्रचारक के तौर पर बंगाल में प्रचार कर बीकानेर लौटे हैं. जी मीडिया से बातचीत में उन्होंने यह बातें कही.

आपको बता दें कि, बंगाल में चुनाव प्रचार के दौरान जमकर हिंसा हुई है. इस दौरान बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की रोड शो के दौरान भी हंगामा हुआ था. जिसके बाद शाह ने एक प्रेस कांफ्रेस कर टीएमसी कार्यकर्ताओं पर पथराव का आरोप लगाया था.

शाह ने यह भी कहा था कि चुनाव के दौरान हिंसा की पूरी जिम्मेदारी टीएमसी की है बीजेपी की नहीं. शाह ने भी लोकसभा चुनाव में टीएमसी के हारने की बात कही. उनका कहना था कि बंगाल के अंदर ममता का किला टूट चुका है.