राजस्थान में मुख्यमंत्री के ऐलान से पहले बढ़ाई गई अशोक गहलोत की सुरक्षा!, जानें वजह
Advertisement

राजस्थान में मुख्यमंत्री के ऐलान से पहले बढ़ाई गई अशोक गहलोत की सुरक्षा!, जानें वजह

राजस्थान में नई सरकार के गठन की कवायद के बीच पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

राजस्थान में मुख्यमंत्री के ऐलान से पहले बढ़ाई गई अशोक गहलोत की सुरक्षा!, जानें वजह

Rajasthan News: राजस्थान में नई सरकार के गठन की कवायद के बीच पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. प्रदेश इंटेलिजेंस पुलिस की अभिशंषा के आधार पर सुरक्षा दी गई है.

दरअसल राजस्थान इंटेलिजेंस पुलिस ने हाल ही में राज्य सरकार को पत्र  लिखा था, जिसमें कहा गया था कि सुखदेव सिंह गोगामेडी हत्याकांड के बाद समर्थकों में रोष है. इससे निवर्तमान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को खतरा है. वहीं गोगामेड़ी की पत्नी शील ने भी अशोक गहलोत और अन्य के खिलाफ सुरक्षा उपलब्ध ना करने को लेकर FIR भी दर्ज करवाई है.

इंटेलिजेंस पुलिस की ओर से लिखे गए पत्र में यह भी कहा गया कि गहलोत के मुख्यमंत्री कार्यकाल के दौरान कई कठोर निर्णय लिए गए, राजनीतिक कारणों से गुर्जर समाज मे व्याप्त नाराजगी, विभिन्न कट्टरवादी, धार्मिक संगठनों, राजनैतिक प्रतिद्वंद्विता, पेपर लीक प्रकरण और छात्र संघ चुनाव नी कराए जाने को लेकर लोगों में नाराजगी है. साथ ही भू-माफिया और अवैध खननकर्ताओं पर की गई कठोर कार्रवाई के साथ-साथ समय-समय पर कई हार्डकोर अपराधियों द्वारा सोशल मीडिया के माध्यम से भी धमकियां दी गई है.

इसके आकलन के आधार पर तत्समय प्रदेश सरकार के सीएम को सुरक्षा दी जाए. गृह विभाग ने पुलिस मुख्यालय और इंटेलिजेंस को अपने स्तर पर सुरक्षा उपलब्ध करवाने के लिए निर्देश दिए हैं. इसके बाद अशोक गहलोत की सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

ये भी पढ़ें

राजस्थान को आज मिलेगा नया CM, विधायक दल की बैठक में तय होगा मुख्यमंत्री का नाम

Sukhdev Singh Gogamedi Murder: सुखदेव गोगामेड़ी हत्याकांड के आरोपियों का कराया गया एसएमएस अस्पताल में मेडिकल

Trending news