Rajasthan: चुनाव से पहले अशोक गहलोत को पसंद है सचिन पायलट! क्या है इस वीडियो के मायने?
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1976018

Rajasthan: चुनाव से पहले अशोक गहलोत को पसंद है सचिन पायलट! क्या है इस वीडियो के मायने?

Rajasthan Chunaav 2023: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की ओर से सचिन पायलट का ट्वीट किया गया एक वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

Rajasthan: चुनाव से पहले अशोक गहलोत को पसंद है सचिन पायलट! क्या है इस वीडियो के मायने?

Rajasthan Chunaav 2023: राजस्थान के चुनावी जंग का फैसला अगले कुछ घंटे में EVM में कैद हो जाएगा. इसके बाद जनता जनार्दन किसके साथ है यह भी इसकी भी तस्वीर साफ हो जाएगी. लेकिन इससे पहले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की ओर से ट्वीट किया गया एक वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, और इसके कई सियासी मायने भी निकल जा रहे हैं.

दरअसल मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मतगणना से कुछ घंटे पहले सचिन पायलट का एक वीडियो ट्वीट किया और कहा कि कांग्रेस के युवा नेता सचिन पायलट की राजस्थान के लोगों से कांग्रेस को वोट देने की अपील. इस वीडियो की जबरदस्त चर्चा है, क्योंकि पूरे चुनाव में अशोक गहलोत और सचिन पायलट सिर्फ एक-दो मर्तबा ही साथ में चुनाव प्रचार करते नजर आए, लेकिन मतदान से ठीक एक दिन पहले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सचिन पायलट का एक वीडियो ट्वीट करते हैं.

 

क्या है वीडियो में

इस वीडियो में सचिन पायलट ने जनता से अपील करते हुए कहा कि 25 तारीख को राजस्थान विधानसभा का चुनाव है, पिछले कई हफ्तों से हम सब पार्टी के लिए प्रचार कर रहे हैं. जो फीडबैक और मतदाताओं का रिस्पांस है, उसे देखकर साफ तौर पर देखा जा सकता है कि आने वाला समय में सरकार कांग्रेस पार्टी की बनने जा रही है. पिछले 30 साल की जो परंपरा है, 5 साल भाजपा, 5 साल कांग्रेस उसे रिवाज में परिवर्तन आएगा और सभी लोग पुनः कांग्रेस पार्टी को अपना आशीर्वाद देंगे. चुनाव प्रचार के लिए हमने प्रदेश भर में सैकड़ो सभाएं की है, लेकिन कुछ क्षेत्र ऐसे हैं जहां हम चाह कर भी नहीं पहुंच सके. इसलिए मेरी आपसे विनम अपील है प्रदेश के विकास की गति को बनाए रखने के लिए सबको साथ लेकर चलने की रीति-नीति जो कांग्रेस पार्टी में है उसे कायम रखने के लिए जरूरी है कि हम सब सारी बातें भूल कर हाथ के निशान पर बटन दबाए और भारी बहुमत से हम सभी उम्मीदवारों को विजयश्री दिलवाएं.

सचिन पायलट ने आम जनता से अपील करते हुए कहा कि जिन क्षेत्रों में मैं नहीं जा सका उन सभी विधानसभा क्षेत्र में आप सब लोग अपने-अपने कांग्रेस उम्मीदवार को अपना आशीर्वाद प्रदान करें और 25 तारीख को हाथ का बटन दबाकर भारी मात्रा में मतदान करें और हमारे कांग्रेस के उम्मीदवारों को जीत दिलाएं. यह जीत कांग्रेस की जीत होगी. जनता की जीत होगी और आने वाले समय में कांग्रेस की सरकार बनने पर हमने जो योजनाएं चालू की है उसे रोकने की सोच जो भाजपा की है, उसे हम कामयाब नहीं होने देंगे. इसलिए एक बार पुनः आप सभी लोगों से अपील है कि 25 तारीख को सुबह-सुबह सभी मतदान के लिए मतदान केंद्र जाएं और हाथ के निशान पर बटन दबाकर और सभी प्रत्याशियों को जीत जो कांग्रेस पार्टी के हैं.

यह भी पढ़ेंः 

Rajasthan Election 2023: रामलाल जाट ने बैलगाड़ी से किया संवाद, कहा- कमल मुर्झा गया है..

कौन है रामपाल जाट, जिसने मतदान से सिर्फ 48 घंटे पहले अशोक गहलोत को दिया समर्थन

Trending news